For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर और नीतू कपूर की OLD तस्वीर: पति की बाहों और मैचिंग शर्ट में जबरदस्त फोटोशूट-VIRAL

    By Staff
    |

    ऋषि कपूर के निधन को 1 महीने से भी ज्यादा हो चुका है। परिवार उनके जाने से अभी तक स्तब्ध दिखाई पड़ रहा है। एक बार फिर बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर पिता ऋषि कपूर की तस्वीर से उन्हें याद किया। ये तस्वीर कई मायनों में खास है। इसमें ऋषि कपूर के साथ नीतू कपूर नजर आ रही हैं। ये फोटोशूट भले ही पुराना है लेकिन एक बार फिर छाया हुआ है।

    ये तस्वीर इस वजह से खास है क्योंकि इसमें ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने मैचिंग शर्ट पहनी है। दोनों ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं। जवानी के समय के इस फोटोशूट में नीतू कपूर का वही ग्लो और ऋषि कपूर की बड़ी मुस्कान सभी का ध्यान खींचती है।

    एक्ट्रेस और किक्रेटर की शादी की तस्वीरें: 'दिलवाले' क्रिकेटर 'बॉलीवुड' दुल्हनिया ले गएएक्ट्रेस और किक्रेटर की शादी की तस्वीरें: 'दिलवाले' क्रिकेटर 'बॉलीवुड' दुल्हनिया ले गए

    बता दें कैंसर के चलते मुंबई के अस्पताल में ऋषि कपूर का निधन हुआ। लॉकडाउन के चलते तमाम सितारे और परिवार के कुछ लोग अंतिम दर्शन के लिए पहुंच भी नहीं पाए। लेकिन नीतू कपूर ने पति का अंतिम संस्कार पूरे रीति-रिवाज से किया।

    नीतू-ऋषि की खूबसूरत तस्वीर

    नीतू-ऋषि की खूबसूरत तस्वीर

    ऋषि कपूर और नीतू कपूर की ये वही खूबसूरत तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसमें दोनों यंग और बेहद खुश नजर आ रहे हैं। पुराना फोटोशूट एक बार फिर लोगों को पसंद आ रहा है।

    ऋषि कपूर की तस्वीरें

    ऋषि कपूर की तस्वीरें

    पिता के जाने के बाद रिद्धिमा लगातार उनकी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वह मां और पिता की अक्सर फोटो लगा उन्हें याद करती हैं। बता दें ऋषि कपूर के दो ही बच्चे हैं, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर। रिद्धिमा कपूर की शादी हो चुकी है।

    गम-पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं

    गम-पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं

    लॉकडाउन के चलते रिद्धिमा दिल्ली में फंसी रह गई थीं। वह ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं। हालांकि अभी वह मुंबई में ही हैं।

    नीतू कपूर अकेली पड़ गईं

    नीतू कपूर अकेली पड़ गईं

    नीतू कपूर के साथ रणबीर और रिद्धिमा बेशक रह रहे हों लेकिन वह पति के जाने के बाद सन्न सी पड़ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया व तमाम चीजों से खुद को दूर कर लिया है।

    कैंसर से जीत नहीं पाए

    कैंसर से जीत नहीं पाए

    पिछले दो साल से ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवा रहे थे। वह दो साल से अमेरिका से भी इलाज करवा कर लौटे थे। लेकिन ये बीमारी उनपर हावी हो गई और इसी के चलते उनका देहांत हो गया।

    English summary
    riddhima kapoor share neetu kapoor rishi kapoor old photo in matching shirt
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X