For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के बाद घर पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा और नवासी समायरा, देखिए तस्वीरें

    |

    ऋषि कपूर के निधन से अचानक पूरा बॉलीवुड ही सदमे में हैं। गुरूवार को निधन के बाद ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनकी बेटी रिद्धिमा साहनी अब शनिवार देर रात मुंबई पहुंच पाईं।

    गौरतलब है कि बुधवार से ही ऋषि कपूर की हालत नासाज़ थी और उनकी बेटी ने गृह मंत्रालय से अपने प्राईवेट जेट से मुंबई जाने की परमिशन मांगी थी।

    गृह मंत्रालय ने उन्हें उड़ने की अनुमति नहीं दी थी लेकिन रिद्धिमा को दिल्ली से मुंबई तक सड़क मार्ग से जाने की अनुमति मिल गई थी। अनुमति मिलते ही रिद्धिमा दिल्ली से निकल गईं।

    शनिवार देर रात रिद्धिमा कपूर साहनी अपने घर पहुंची। उनके साथ उनकी बेटी समायरा भी मुंबई आ चुकी हैं।

    यूं दी इत्तिला

    यूं दी इत्तिला

    रिद्धिमा कपूर ने दिल्ली से चलते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला और लिखा कि हम आ रहे हैं मां। गौरतलब है कि इस कठिन वक्त में रिद्धिमा अपनी मां के साथ नहीं रह पाईं।

    यूं देखा अंतिम संस्कार

    यूं देखा अंतिम संस्कार

    रिद्धिमा साहनी ने ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मोबाईल पर एक वीडियो कॉल के ज़रिए देखा। आलिया भट्ट, लगातार उनके साथ वीडियो कॉल पर जुड़ी रहीं।

    ट्रोल होती रहीं

    ट्रोल होती रहीं

    हालांकि आलिया इस बात के लिए लगातार ट्रोल होती रहीं कि ऐसे समय में भी वो वीडियो कॉल कर रही थीं। बाद में उनकी बुआ रीमा जैन के साथ वीडियो कॉल करती हुआ रिद्धिमा की ये तस्वीर वायरल हुई।

    शेयर की तस्वीरें

    शेयर की तस्वीरें

    ऋषि कपूर और रणबीर के साथ रिद्धिमा ने ये तस्वीर भी शेयर की। और साथ में एक टूटा हुआ दिल बनाया। गौरतलब है कि लंदन में इलाज के दौरान रिद्धिमा हर वक्त ऋषि कपूर के साथ रहीं।

    पिता को किा याद

    पिता को किा याद

    रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट डाले और अपने पिता को याद किया। इस बीच सोशल मीडिया पर ही लोग लगातार उन पर टिप्पणियां करते रहे।

    वापस आ जाईए

    वापस आ जाईए

    एक भावुक पोस्ट में रिद्धिमा ने ऋषि कपूर के साथे तस्वीर डालते हुए लिखा - मैं आपको बहुत ज़्यादा याद कर रही हूं पापा। वापस आ जाइए ना।

    लगती थी बारी

    लगती थी बारी

    रिद्धिमा और रणबीर कपूर लंदन में बारी बारी से ऋषि कपूर के साथ रहते थे। उन्हें परिवार ने कभी अकेला नहीं छोड़ा था। बल्कि उनके इलाज के दौरान, रिद्धिमा के पति भरत और रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भी परिवार पूरा करने पहुंच जाते थे।

    दामाद ने किया शेयर

    दामाद ने किया शेयर

    ऋषि कपूर के दामाद भरत साहनी ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा आपने जो प्यार दिया वो कभी नहीं भूलूंगा। आज मैं टूट गया हूं।

    बेहद करीब थीं रिद्धिमा

    बेहद करीब थीं रिद्धिमा

    गौरतलब है कि रिद्धिमा, ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं। रणबीर और ऋषि कपूर के बीच जहां बहुत सख्त रिलेशनशिप था वहीं रिद्धिमा ऋषि कपूर की दोस्त थीं।

    साथ किया था स्वागत

    साथ किया था स्वागत

    गौरतलब है कि पिछले साल, पूरे परिवार ने लंदन में एक साथ मिलकर नए साल का स्वागत किया था।

    English summary
    Rishi Kapoor’s daughter Riddhima Kapoor has reached Mumbai from Delhi. Riddhima was denied permission to fly to Mumbai to Rishi Kapoor's funeral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X