For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर के निधन पर बेटी रिद्धिमा ने बयां किया दर्द- इमोशनल पोस्ट पढ़ आपके आंख से भी बहेंगे आंसू

    |

    ऋषि कपूर के निधन की खबरों ने देशभर को सन्न कर दिया है। फिलहाल मुंबई के अस्पताल में ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन के लिए सैफ अली खान, करीना कपूर, आलिया भट्ट, अडार जैन, अरमान जैन, नीतू कपूर और रणबीर कपूर समेत तमाम सितारे पहुंच चुके हैं। लॉकडाउन के बीच ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर को भी दिल्ली सरकार द्वारा पिता के अंतिम संस्कार में जाने के लिए अनुमति मिल चुकी है।

    कैंसर से जूझते ऋषि कपूर ने नरेंद्र मोदी सरकार से की थी ये मांग, क्या पूरा होगा चिंटू का सपनाकैंसर से जूझते ऋषि कपूर ने नरेंद्र मोदी सरकार से की थी ये मांग, क्या पूरा होगा चिंटू का सपना

    पिता ऋषि कपूर के निधन की खबरों ने बेटी रिद्धिमा कपूर को भी झकझोर कर रख दिया है। बेटी के असहनीय दर्द को उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से समझा जा सकता है। रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें ऋषि कपूर संग वह नजर आ रही हैं।

    इस तस्वीर के साथ ही बेटी के दर्द का अंदाजा लगाया जा सकता है। रिद्धिमा ने हिम्मत करके खुद को संभाला और दिल्ली सरकार से पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मांगी। साथ ही सोशल मीडिया पर पिता संग अपने स्नेह को साझा किया।

    रिद्धिमा कपूर का पिता ऋषि कपूर के लिए पोस्ट

    रिद्धिमा कपूर का पिता ऋषि कपूर के लिए पोस्ट

    ऋषि कपूर संग बेटी ने फोटो शेयर कर लिखा, पापा आई लव यू, मैं तुम्हें हमेशा मिस करूंगी। RIP मेरे सबसे हिम्मती युद्धा, मैं आपको रोज मिस करूंगी, मैं आपको हर रोज कॉल करूंगी। ये मैं जब तक करूंगी जब तक कि हम दोबारा मिल नहीं जाते। पापा आई लव यू। your Mushk forever.

    दर्द और पीड़ा को समझा जा सकता है

    दर्द और पीड़ा को समझा जा सकता है

    रिद्धिमा कपूर के इस पोस्ट से उनके दर्द और पीड़ा को समझा जा सकता है। उन्होंने पिता के लिए जो लिखा है उससे समझा जा सकता है कि वह अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं करना चाहती है। वह पिता से मिलना चाहती हैं।

    मुंबई पहुंचने की तैयारी

    मुंबई पहुंचने की तैयारी

    रिद्धिमा को पांच मूवमेंट पास मिल चुके हैं। जिसके बाद वह लॉकडाउन में भी मुंबई के लिए रवाना हो सकती है। वहीं अंतिम संस्कार के लिए परिवार भी रिद्धिमा के पहुंचने का इंतजार कर रहा है।

    करिश्मा कपूर ने किया पोस्ट

    करिश्मा कपूर ने किया पोस्ट

    करिश्मा कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पिता रणधीर कपूर और ऋषि कपूर संग अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर उन्होंने ऋषि अंकल को हमेशा याद करने की बात कही।

    करीना कपूर का पोस्ट

    करीना कपूर का पोस्ट

    करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और ऋषि कपूर की तस्वीर साझा की। फिलहाल करीना कपूर पति सैफ अली खान संग अस्पताल में हैं।

    English summary
    Riddhima kapoor emotional post for Rishi kapoor died share photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X