For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋचा चड्ढा के आभूषणों को बीकानेर के 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किया जाएगा

    |

    ऋचा चड्ढा की जल्द ही शादी होने वाली है और इस समय शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जबकि समारोह अगले सप्ताह के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, अभिनेताओं की टीमें वर्तमान में यह सुनिश्चित करने के लिए तैयारी कर रही हैं कि रिचा अपने समारोह के लिए सबसे अच्छी और शाही दिखे। दिल्ली के समारोहों के लिए, रिचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा कस्टम बनाया जा रहा है,

    सिर पे बड़ा सा टेडी बियर और नितारा का साथ, अक्षय कुमार का बेहद क्यूट वीडियो वायरल!सिर पे बड़ा सा टेडी बियर और नितारा का साथ, अक्षय कुमार का बेहद क्यूट वीडियो वायरल!

    जो दुल्हन के आभूषण बनाने के लिए प्रचलित हैं। खजांची परिवार ज्वैलर्स एक सम्मानित परिवार है जो अपने विरासत कारीगिरी के लिए जाने जाते हैं और वे ऋचा के लिए सिग्नेचर पीस डिज़ाइन करेंगे।

    खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके आभूषणों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है।

    इस खबर के सामने आने के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और वो ऋचा चड्ढा को दुल्हन के जोड़े में देखना चाहते हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब वो शादी करने वाले हैं।

    दोनों ने अक्सर खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है और आने वाले दिनों में वो शादी के बंधन में बंधेंगे। अली फजल इस वक्त अपनी मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Richa Chadha's jewellery to be crafted by a 175 year old jewellery family from Bikaner. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X