For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Richa Chadha Apology: ऋचा चड्ढा के गलवान ट्विट पर बड़ा विवाद, अब एक्ट्रेस ने मांगी माफी, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

    |

    Recommended Video

    Richa Chadha के सेना और गलवान पर Tweet से बवाल, अब एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी | FilmiBeat

    Richa Chadha Issues Apology: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने एक ट्विट को लेकर भंयकर रूप से ट्रोल हुईं हैं। ट्विट को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि अब अभिनेत्री ने माफीनामा जारी किया है। जी हां, ऋचा ने गलवान पर किये अपने विवादित ट्विट के लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाना नहीं था और अगर अनजाने में भी उनके शब्दों ने इस भावना को ट्रिगर किया तो उसके लिए माफ़ी मांगती हूं।

    भारतीय सेना का अपमान करने वाले एक ट्विट को लेकर ऋचा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। उनके ट्विट के बाद, कई नेताओं और सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री से माफी की मांग की और कुछ ने मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए भी कहा। लोगों ने इसे 'शर्मनाक' बताया।

    बता दें, ऋचा का ट्विट उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान की प्रतिक्रिया में था। उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को बयान दिया था कि यदि सरकार आदेश दे तो भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लाने के लिए तैयार है।

    इसी बयान को रि-ट्विट करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, "Galwan says Hi".. अभिनेत्री का गलवान घाटी युद्ध को लेकर इस तरह का ताना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और तुरंत ही वो ट्रोल होने लगीं।

    अब ऋचा चड्ढा ने माफी मांगते हुए लिखा- "मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं। अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में यह भावना पैदा हुई है तो मुझे दुख होगा। मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है। मेरे नानाजी सेना का हिस्सा रह चुके हैं.. भारत- चीन युद्ध में उन्होंने अपने पैर पर गोली खाई थी। ये मेरे लिए एक इमोश्नल इश्यू है।"

    English summary
    Richa Chadha has issued an apology for her controversial 'Galwan says hi' tweet, which mocked the Indian Army. She writes that the reaction was unintentional.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X