For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत रत्न डॅा. अंबेडकर पुरस्कार मिलने पर ऋचा चड्ढा का बड़ा बयान- बिना गॅाडफादर के मिला ये सम्मान

    |

    ऋचा चड्ढा ने बेहद कम समय में अपनी एक्टिंग से लोकप्रियता हासिल की है। ऋचा चड्ढा ने अपनी हर फिल्म को खुद को हर पायदान पर खरा उतारा है। यही वजह है कि जब किसी फिल्म से ऋचा का नाम जुड़ता है तो उसके साथ एक काबिल एक्ट्रेस का नाम जुड़ जाता है। इसी के चलते ऋता को भारत रत्न डॅा. अंबेडकर अवॉर्ड से नवाजा गया है।

    ऋचा को यह अवॉर्ड भारतीय सिनेमा में योगदार के लिए दिया गया है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज भवन में उन्हें ये पुरस्कार 7 नवंबर को दिया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में सिर्फ 25 लोग आमंत्रित थे। काफी समय बाद ये बाद सामने आयी है कि ऋचा को इस पुरस्कार से नवाजा गया है।

    ऋचा ने मीडिया में जारी अपने बयान में साफ तौर पर जाहिर किया है कि वह बिना किसी आधार के इस इंडस्ट्री में आयी थीं। आज उन्हें ये पुरस्कार मिलना बेहद कीमती है।

    कोई गॅाडफादर नहीं

    कोई गॅाडफादर नहीं

    ऋचा चड्ढा ने आगे कहा कि ये सम्मान उनके दिल के बेहद करीब है। एक एक्टर जिसका कोई गॅाडफादर नहीं है। उसे यह सम्मान मिलना बड़ी उपलब्धि है। इस पुरस्कार का मिलना मुझे मेरे सपनों में दोबारा यकीन कराता है।

    फोकस अब अच्छे प्रोजेक्ट्स पर

    फोकस अब अच्छे प्रोजेक्ट्स पर

    वह आगे कहती हैं कि मैं इस जीत को लेकर न सिर्फ खुश हूं बल्कि सभी की बेहद आभारी हूं। मैं आगे और मेहनत करूंगी। अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनूंगी।

    हमारी भी बराबर जिम्मेदारी

    हमारी भी बराबर जिम्मेदारी

    वह आगे कहती हैं कि हम सभी कलाकार समाज के उत्थान की जिम्मेदारी निभाते हैं। यह हमारी भी बराबरी की जिम्मेदारी है कि हम मेडिकल स्टाफ और कोविल वॅारियर्स को सपोर्ट करें। जिन्होंने हमें हमारे जीवन के सबसे कठिन साल से बाहर निकाला है।

    ऋचा की लोकप्रिय फिल्में

    ऋचा की लोकप्रिय फिल्में

    गौरतलब है कि ऋचा ने गैंग ऑफ वासेपुर से अपने करियर को लाइमलाइट में लाया था। इसके बाद उनकी झोली में फुकरे, मसान, फुकरे सीरीज, सेक्शन 375 और पंगा जैसी लोकप्रिय फिल्में हैं।

    अली फजल और ऋचा करेंगे शादी

    अली फजल और ऋचा करेंगे शादी

    अली फजल और ऋचा जल्द शादी करने वाले हैं। दोनों की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी। दोनों ने साथ में मिलकर काम किया। फिर दोस्ती और अब प्यार के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया है। कोरोना के कारण इस साल दोनों की शादी नहीं हो पाई।

    English summary
    Richa chadha honoured with ambedkar award actress says dont have godfather, here read in detials
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X