For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Richa Chadha ने शादी के बाद बनवाया Ali Fazal के नाम का टैटू, वायरल हुई तस्वीर!

    |

    ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने हाल ही में अपनी शादी का जश्न मनाया। इस जोड़े ने 2020 में कानूनी रूप से शादी कर ली थी और महामारी और व्यक्तिगत कारणों से दो साल तक अपने मिलन का जश्न नहीं मना सके। आखिरकार दोनों ने भव्य तरीके से शादी समारोह को मनाया जिसका जश्न 3 शहर, मुंबई, दिल्ली और लखनऊ में पार्टियों और रिसेप्शन शामिल थे। रिचा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने मेहंदी से ढके हाथ की एक झलक दी,

    जहां देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने अपने हाथ पर अली का नाम का टैटू करवाया हुआ है। इससे पहले ऋचा कलाई पर अपने माता-पिता का नाम लिखवा चुकी हैं। उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया जाता है।

    ड्रीम गर्ल फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा OTT घोटाले में गिरफ्तार!ड्रीम गर्ल फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा OTT घोटाले में गिरफ्तार!

    यह एक विशेष भाव था जो रिचा ने शादी समारोह के समय किया था क्योंकि वह चाहती थी कि यह उनके प्रेमी अली के लिए एक सुखद सर्प्राइज हो। ऋचा चड्ढा की शादी की धूम काफी समय से रही थी और फैंस को तस्वीरें पसंद आईं थीं।

    बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने अपने काम को लेकर भी काफी बिजी रहते हैं और उनके प्रोजेक्ट्स भी चर्चा में हैं। अली फजल इस वक्त अपनी वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर चर्चा में चल रहे हैं।

    इस वेब सीरीज को फैंस का काफी प्यार मिला है और लोगों ने उनको सिर आंखो पर बिठाया है। ऋचा चड्ढा और अली फजल को एक साथ देखना काफी शानदार होता है और वो कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Richa Chadha got Ali Fazal's name tattooed after marriage, picture went viral! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X