For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋचा चड्ढा ने आखिरकार अली फज़ल के साथ अक्टूबर की शादी की पुष्टि की, जानिए पूरी डिटेल्स!

    By Filmibeat Desk
    |

    ऋचा चड्ढा ने बीती रात सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी अली फज़ल के साथ अक्टूबर की शादी की पुष्टि सबसे मधुर तरीके से की। ऋचा ने ट्विटर पर इसे एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "नया जीवन, लोड हो रहा है" (New Life Loading) एक ट्वीट के साथ, जिसमें लिखा है, अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती। इस जोड़े के दिल्ली और मुंबई में शादी समारोह होने की उम्मीद है,

    'सुलतान' और 'टाइगर' के बाद फिर साथ नजर आएंगे सलमान खान और अली अब्बास जफर? बड़ा खुलासा!'सुलतान' और 'टाइगर' के बाद फिर साथ नजर आएंगे सलमान खान और अली अब्बास जफर? बड़ा खुलासा!

    दिल्ली में एक विशेष पार्टी की भी योजना बनाई गई है, जो अक्टूबर के मध्य मेंप्रतिष्ठित दिल्ली जिमखाना क्लब में शादी के बाद होगी। अपनी शादी के बारे में कई रिपोर्टों के साथ,

    अभिनेता ने आखिरकार पुष्टि की है और उनके अक्टूबर के विवाह को स्वीकार किया है, जिसका बहुत इंतज़ार है। दोनों की शादी मूल रूप से अप्रैल 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड प्रतिबंधों और लॉकडाउन के कारण, शादी को दो बार टाल दिया गया।

     पारंपरिक मार्ग पर जाने वालों में से नहीं हैं

    पारंपरिक मार्ग पर जाने वालों में से नहीं हैं

    ऋचा चड्ढा निश्चित रूप से पारंपरिक मार्ग पर जाने वालों में से नहीं हैं। अभिनेत्री ज़ाहिर तौर पर अपने और अपने प्रेमी अली फज़ल के लिए एक दिलचस्प शादी की योजना बनाने के लिए अपने व्यस्त कार्य के बीच नॉन स्टॉप काम कर रही है।

    हीरामंडी के सेट पर शूट कर रही होती है

    हीरामंडी के सेट पर शूट कर रही होती है

    अभिनेत्री अपनी सभी मीटिंग और अपनी शादी की टीम के साथ योजना बनाने के बीच हीरामंडी के सेट पर शूट कर रही होती है। इस नए जोड़े के पांच फंक्शन होने वाले हैं, यह अब एक छुपी खबर नही रह गई है, कहा जाता है कि ऋचा के पास एक अंतरराष्ट्रीय लेबल सहित उनके लिए 5 अलग-अलग डिज़ाइनर हैं।

    प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

    प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

    इस शादी से जुड़े और बातों को जानने के लिए हम सभी बहुत उत्सुक है। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन उन जगहों में से एक है, जहां एक एक्सक्लूसिव और भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक है।

    37 वर्षों की प्रतीक्षा सूची है

    37 वर्षों की प्रतीक्षा सूची है

    1913 में स्थापित, क्लब राष्ट्रीय राजधानी, दिल्ली जिमखाना क्लब में देश के सबसे पुराने और सबसे विशिष्ट स्थानों में से एक है। यह स्थल समारोहों में से एक की मेज़बानी करेगा। कहा जाता है कि क्लब की सदस्यता के लिए लगभग 37 वर्षों की प्रतीक्षा सूची है।

    इस महीने के अंत तक शुरू होगा

    इस महीने के अंत तक शुरू होगा

    रिचा-अली की शादी का उत्सव इस महीने के अंत तक शुरू होगा और अक्टूबर के पहले सप्ताह में मुंबई में समाप्त होगा। ऋचा चड्ढा इस समय मुंबई में संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की शूटिंग कर रही हैं और अली फज़ल मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए मुंबई और लखनऊ के बीच फेरबदल कर रहे हैं।

     ऋचा मूल रूप से इस सप्ताह शूटिंग खत्म करने वाली थीं

    ऋचा मूल रूप से इस सप्ताह शूटिंग खत्म करने वाली थीं

    अभिनेता अपनी शादी के समारोह से पहले अपनी वर्तमान कमिटमेंट्स की शूटिंग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ऋचा मूल रूप से इस सप्ताह शूटिंग खत्म करने वाली थीं, लेकिन हीरामंडी के लिए उनके गाने की शूटिंग में देरी हो गई है और अब अगले सप्ताह के अंत में खत्म हो जाएगी।

    27 सितंबर को दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगी

    27 सितंबर को दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगी

    ऋचा जल्द ही 27 सितंबर को दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी और अली जल्द ही उनके साथ शामिल होंगे ताकि उनकी शादी के समारोहों की सभी तैयारी पूरी की जा सके जो पहले दिल्ली में शुरू होना है।

    English summary
    Bollywood Actress Richa Chadha finally confirms October wedding with Ali Fazal, know full details! Fans waiting for the date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X