For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस- ये है पूरा मामला

    |

    एक ओर जहां पायल घोष सरकार से अपने लिए सेक्योरिटी की मांग कर रही हैं, वहीं ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा कर दिया है। अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष ने अपने बयान में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल का नाम भी लिया था। ऋचा चड्ढा ने इस पर अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। हालांकि अभी एक्ट्रेस की ओर से कोर्ट में कोई भी पेश नहीं हुआ है।

    ऋचा ने पायल के अलावा कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल पर भी मानहानि केस किया है। एक्ट्रेस का दावा है कि इन सभी ने कई आपत्तिजनक बयान दिये हैं, जिससे उनकी प्रतिष्ठता को ठेस पहुंची है। ऋचा ने मांग की है कि सोशल मीडिया पर इस केस संबंधित उनके खिलाफ डाले गए वीडियो और बयानों को भी डिलीट करवाया जाए।

    इस मामले पर सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट के जज अनिल मेनन के समक्ष सुनवाई की गई थी। इस दौरान ऋचा चड्ढा के आरोपों पर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। अब इस मामले पर 7 अक्टूबर को फिर से कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा और सभी दस्तावेज फिर से पेश करने होंगे।

    बता दें, अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए घोष ने कहा था कि 'अनुराग कश्यप ने मुझे अपने घर बुलाकर कहा था कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जैसे ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल मेरे साथ कंफर्टेबल हैं।'

    इस मामले में पुलिस ने अनुराग कश्यप से 8 घंटे पूछताछ की और इस दौरान अनुराग ने खुद पर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

    'सुशांत सिंह राजपूत विफलता और निराशा से ग्रस्त था, वह चरित्रहीन था'- शिवसेना की विवादित टिप्पणी

    English summary
    Richa Chadha filed a defamation suit before the Bombay High Court against Payal Ghosh for making defamatory statements about her in connection to the Anurag Kashyap MeToo allegations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X