For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    176 साल पुरानी मिल के अंदर होगा ऋचा चड्ढा और अली फज़ल का आलीशान मुंबई रिसेप्शन

    By Filmibeat Desk
    |

    अब से बस कुछ ही दिन हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक शादीशुदा जोड़ी होंगे। अभिनेता इस सप्ताह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां उनकी शादी का जश्न शुरू होने की उम्मीद है। अपने व्यक्तित्व और कुछ अलग करने की इच्छा को ध्यान में रखते हुए, इस जोड़े ने पारंपरिक भोज शैली जैसे रिसेप्शन का अनुभव छोड़ दिया है।

    दोनों प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में एक वेडिंग बैश / रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जो 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट की जगह भी है। इस जगह ने कई तरह की शादियों, पार्टियों, फैशन शो, त्योहारों आदि की मेज़बानी की है। और अब ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर्स ने उनकी इस खूबसूरत पसंद को एक मज़ेदार वेडिंग पार्टी वेन्यू में बदलने का बीड़ा उठाया है। सजावट के साथ इस जगह को एक सुंदर भव्य अनुभवात्मक स्थान में बदलने का प्रयास है, ताकि रिचा-अली के ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व की झलक नज़र आ सके।

    इसके अलावा ऋचा और अली अपने शादी के सभी समारोहों में खाने की बर्बादी को कम करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ऐसे विशेषज्ञ रखा गया हैं जो खाना बर्बाद होने से बचाने का अनुभवों के लिए जाने जाते हैं। सभी टीमों को प्लास्टिक कचरे को कम से कम करने और समारोहों के दौरान रिसाइकिल करने योग्य प्लास्टिक का यथासंभव उपयोग करने के लिए जानकारी दी गई है।

    English summary
    Richa Chadha and Ali Fazal wedding reception at the iconic 176 year old mill read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X