For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में नहीं होगा 'नो फोन पॉलिसी', होगी सबसे हटके प्लानिंग!

    By Filmibeat Desk
    |

    ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक ऐसे कपल हैं जो पारंपरिक कुछ भी करना पसंद नहीं करते हैं और हमेशा कुछ अलग करने में लगे रहते हैं। ऋचा और अली की शादी की तैयारी इस समय ज़ोरो पर है और जो कुछ भी देखा जा रहा है उनके निमंत्रण सहित शादी समारोह के लिए कुछ विचित्र चीजों को शामिल किया है। सबसे अलग स्टार शादी रचाकर ऋचा और अली ने अब अपने विवाह समारोहों में "नो फोन पॉलिसी" के साथ ना जाने का फैसला किया है।

    इसका कारण यह है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स का मूड मज़ेदार हो और वे चाहते हैं कि उनके मेहमान ज़्यादा से ज़्यादा आराम से रहें और अच्छा समय बिताए। उनके निमंत्रण में कहा गया है कि "अपने फोन छोड़ो और आनंद लो। इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें। इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें "। उनका मानना है कि जब लोग अपने आप पर प्रतिबंध नहीं लगाते हैं तो वे अधिक सहेजता से रह सकते हैं।

    वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों लेकिन फिर भी उनके समय अच्छे से बीते। ज्ञात हो कि ऋचा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी अली फज़ल के साथ अक्टूबर की शादी की पुष्टि सबसे मधुर तरीके से की। ऋचा ने ट्विटर पर इसे एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "नया जीवन, लोड हो रहा है" (New Life Loading) एक ट्वीट के साथ, जिसमें लिखा है, अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती। .

    इस जोड़े के दिल्ली और मुंबई में शादी समारोह होने की उम्मीद है, दिल्ली में एक विशेष पार्टी की भी योजना बनाई गई है, जो अक्टूबर के मध्य में प्रतिष्ठित दिल्ली जिमखाना क्लब में शादी के बाद होगी।अपनी शादी के बारे में कई रिपोर्टों के साथ, अभिनेता ने आखिरकार पुष्टि की है और उनके अक्टूबर के विवाह को स्वीकार किया है, जिसका बहुत इंतज़ार है। दोनों की शादी मूल रूप से अप्रैल 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड प्रतिबंधों और लॉकडाउन के कारण, शादी को दो बार टाल दिया गया।

    English summary
    Richa Chadha and Ali Fazal to skip the No Phone Policy at their wedding,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X