For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Richa Chadha Ali Fazal wedding: दिल्ली में ऋचा-अली की आलीशान शादी,मेहंदी-संगीत पूरी Inside Details

    |

    दिल्ली में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी का समारोह शुरू होने जा रहा है। बाकी के स्टार्स से अलग ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी होगी।उनकी शादी के पीछे की टीमें कुछ बेहतरीन तैयारियों के साथ इस जोड़े का राष्ट्रीय राजधानी में स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।समारोह कल और शुक्रवार से दिल्ली भर में दो अलग-अलग स्थानों पर शुरू होने वाले हैं।

    ऋचा जिनका जन्म अमृतसर में हुआ था और दिल्ली में पली-बढ़ी, उनका इस शहर से खास जुड़ाव रहा है, जहां वे पली-बढ़ी हैं। शादी में वे सभी तत्व होंगे जो अपने पसंदीदा भोजन का जश्न मनाने वाले जोड़े के लिए अद्वितीय हैं, अन्य चीजों के साथ प्रेरित सजावट तत्व प्री वेडिंग फंक्शन्स में ऋचा की पोशाकें होंगी जो कि क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा द्वारा बनाई गई हैं। और अली अबू जानी और संदीप खोसला और शांतनु निखिल के सुरुचिपूर्ण डैपर आउटफिट में दिखाई देंगे। भोजन के लिए, राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर नटराज की चाट सहित दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा व्यंजनों को श्रद्धांजलि के रूप में भोजन को मज़ेदार प्रतिष्ठित तरीके से क्यूरेट किया गया है।

    अद्वितीय अनुभवों को तैयार करते समय इस तरह के जटिल विवरणों को ध्यान में रखा गया है शादी स्थानों में से एक ऋचा की दोस्त के घर में आयोजन किया गया, जहां उनकी मेहंदी और संगीत होगा। वह जगह पुरानी यादों का एक मूल्य है जो रिचा के दिल के करीब है क्योंकि इस जगह उहोंने अपनी पढ़ाई की थी। सजावट के लिए रीसाइकल लकड़ी, फूलों, जूट आदि तत्वों के साथ प्रकृति से बहुत अधिक प्रेरित होगी, जो दोनों अभिनेताओं को प्रकृति के प्रति प्रेम को दर्शाती है।

    English summary
    Richa Chadha and Ali Fazal's wedding celebration in Delhi here read inside details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X