For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋचा चड्ढा- अली फज़ल की पहली प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने बनाया नया रिकॉर्ड , जानिए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    अली फज़ल और ऋचा चड्ढा के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' ने शूटिंग शुरू होने से पहले ही, प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर ही असाधारण प्रशंसा बटोरी। इसे स्क्रिप्ट स्तर पर कई अनुदान और पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट ने इस साल फरवरी में बर्लीनेल को-प्रोडक्शन मार्केट में एक ऊष्मायन कार्यक्रम के लिए बर्लीनेल टैलेंट फुटप्रिंट मास्टरकार्ड अनुदान जीता।

    उस पैसे का उपयोग पुशिंग बटन, लाइट एंड लाइट और बर्लिनेल द्वारा आयोजित अंडरकरंट लाइटनिंग वर्कशॉप के लिए किया गया था और यह उन महिलाओं के लिए एक मुफ्त लाइटिंग वर्कशॉप थी जो गैफर बनना चाहती हैं। फिल्म ने दो विकास पुरस्कार भी जीते - फ्रांसीसी टीवी चैनल ARTE द्वारा आर्टेकिनो पुरस्कार और इसके साथ ही प्रतिष्ठित ऐड औक्स सिनेमाज डू मोंडे अनुदान हासिल किया।

    और चौथा अनुदान नार्वे सरकार द्वारा दिया गया।फिल्म के शुरुआती दौर में इतनी पहचान मिलने के बाद ऋचा वाकई में काफी उत्साहित हैं। रिचा कहती है, "पहली प्रॉजेक्ट्स हमेशा खास होती हैं और आप उनके लिए हर संभव प्रयास करते हैं। अली और मैं फिल्म निर्माण में नए हैं लेकिन सिनेमा के लिए हमारा दिल धड़कता है। कोई भी विकास फिल्म अपने जोखिमों के सेट के साथ आती है।

    हम इस पर विश्वास करने के लिए अपने फ्रांसीसी और भारतीय सह-निर्माताओं के आभारी हैं।"पुशिंग बटन स्टूडियो की शुरुआत पिछले साल हुई थी। प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' है और इसे शुचि तलाती द्वारा निर्देशित किया जाएगा। उत्तरी भारत के एक हिल स्टेशन के बोर्डिंग स्कूल पर आधारित यह फिल्म एक मां-बेटी की जोड़ी की बढ़ती उम्र की कहानी है।

    English summary
    Richa Chadha and Ali Fazal debut production Girls Will Be Girls sets a new record,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X