For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋचा चड्ढा और अली फजल का बिकिनी में रोमांटिक वेकेशन, वीडियो में देखिए रोमांस के साथ ढेर सारी मस्ती

    |

    ऋचा चड्ढा और अली फजल फिलहाल इटली में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों ने अपनी कई सारी तस्वीरें और मजेदार वीडियो शेयर किया है। जहां पर ऋचा बिकिनी में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही हैं । ऐसा मालूम होता है कि शूटिंग और काम से आराम के पल निकालकर ऋचा और अली दोनों ं ही अपने ही इस वेकेशन को खास बनाने की प्लानिंग बड़े ही शानदार तरीके से की है।

    जिसका नजारा उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से देखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर धूप के मौसम में इतालवी पानी में मस्ती करते हुए, एक मज़ेदार वीडियो में विभिन्न स्थानों पर थिरकते हुए खुद की झलकियाँ साझा कीं। अली फजल ने उनके एक हॉलिडे वीडियो को कैप्शन दिया, "क्षमा करें, इस @kingbach का उपयोग करना पड़ा ... हाहा आप लोगों ने इसे पसंद किया।

    हम इसके साथ मज़े करते हैं .. और इतालवी पानी और मौसम और स्विस पारगमन का एक पानी का छींटा इसे इसके लायक बनाता है। ऋचा के कई फैंस ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। अली फजल और ऋचा की जोड़ी को उनके फैंस बॅालीवुड की सबसे हॅाट जोड़ी बता रहे हैं । इस साल के अंत तक अली फजल और ऋचा एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

    गौरतलब है कि ऋचा और अली फजल फुकरे (2013) के सेट पर मिले और वे अच्छे दोस्त बन गए। उसने खुलासा किया कि उन्होंने कई साल बाद डेटिंग शुरू की। दोनों पिछले साल नवंबर में एक साथ चले गए थे। ऋचा और अली दोनों फुकरे 3 में दिखाई देंगे जिसे लेकर फैंस के सामने जल्द कोई जानकारी आ सकती है। कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। ऋचा को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार श्रृंखला द ग्रेट इंडियन मर्डर में देखा गया था, जिसका प्रीमियर इस साल हुआ था। उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे और मसान जैसी फिल्मों में काम किया है।

    Read more about: richa chadha ali fazal
    English summary
    Kundali Bhagya 2nd August Preeta Gets shocked seeing arjun both starts fighting rishabh compliments preeta.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X