»   » मुझे केवल ऐश्वर्या के लिए इस्तेमाल किया गया, बहुत बड़ी गलती हो गई

मुझे केवल ऐश्वर्या के लिए इस्तेमाल किया गया, बहुत बड़ी गलती हो गई

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रिचा चड्ढा बॉलीवुड की उन चंद हीरोइनों में से हैं जिन्हें अभी तक अपने करियर में किसी खान या कपूर की ज़रूरत नहीं पड़ी है। वो अपने आप, अपना नाम बना रही हैं। और हाल ही में रिचा ने एक इंटरव्यू में मेनस्ट्रीम हीरोइनों पर बात की।

उन्होंने बताया कि काफी खराब लगता है कि जब आपके पास टैलेंट है, आप अच्छा काम करना चाहते हैं, आपमें लगन है लेकिन फिर भी अच्छे डायरेक्टर आपके साथ काम करना नहीं चाहते हैं।

richa-chaddha-admits-sarbjit-was-big-mistake-for-her-career

रिचा ने उदाहरण के लिए अपनी दो फिल्मों का नाम बताया - सरबजीत और राम लीला। भंसाली से रिचा की कोई नाराज़गी नहीं है। राम लीला के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी डायरेक्टर को अपनी 100 करोड़ की फिल्म चलानी है तो दीपिका पादुकोण को लेना ही पड़ेगा। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।

richa-chaddha-admits-sarbjit-was-big-mistake-for-her-career

मैं वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री में पैसे कमाने नहीं आई हूं। मैं बस ये चाहती हूं कि जो भी प्रोजेक्ट मैं करूं, उस पर अपनी छाप छोड़ दूं। इसलिए मैं मानती हूं कि सरबजीत करना मेरी गलती थी। उस फिल्म में मेरा इस्तेमाल किया गया।

रिचा का मानना है कि उनके रोल को फिल्म में इतनी तरजीह ही नहीं दी गई और इसलिए वो पछताती हैं कि ये फिल्म उन्होंने की। 

वैसे रिचा सहित, बॉलीवुड में कई ऐसी हीरोइने हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी छाप छोड़ी है -

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना रनौत फिलहाल बॉलीवुड की क्वीन हैं। लेकिन सबसे मज़ेदार बात ये है कि क्वीन, तनु वेड्स मनु या फिर रंगून, हर फिल्म में हीरो था पर फिल्म की हीरो कंगना थीं।

विद्या बालन

विद्या बालन

विद्या बालन ने परिणीता के साथ डेब्यू किया और फिर हटके फिल्मों की झड़ी लगा दी। द डर्टी पिक्चर से लेकर अब तुम्हारी सुलु तक। विद्या हमेशा अपनी फिल्मों की हीरो रही हैं।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

अगर 20 मिनट के रोल के बदले आप पर पूरी एक फिल्म बना दी जाए तो वाकई आप हीरो हैं। तापसी ने बेबी में 20 मिनट का रोल किया था और उन्हें नाम शबाना मिली। पिंक से वो हीरो पहले ही बन चुकी हैं।

सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता

सयानी गुप्ता धीरे धीरे अपने पांव जमा रही हैं । लेकिन फैन के एक छोटे से रोल में भी उन्हें किसी ने मिस नहीं किया और मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ में उन्होंने चौंका ही दिया।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्म से साबित कर दिया कि उनमें हीरो बनने के पूरे गुण हैं। हाल ही में उनकी फिल्म अनारकली ऑफ आरा में भी स्वरा की काफी तारीफ हुई थी।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन

देव डी से डेब्यू करते ही कल्कि कोचलिन हीरो बन चुकी थी। वेटिंग और मार्गरिटा विद अ स्ट्रा ने उन्हें हीरो में भी सबसे ऊपर पहुंचा दिया।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

गैंग्स ऑफ वसेपुर में इतने हीरो थे पर हुमा कुरैशी को देखना कोई नहीं भूला। हालांकि अभी भी वो असली हीरो नहीं बन पाई हैं पर उनमें भी हीरो बनने वाले सारे गुण हैं।

रिचा चड्ढा

रिचा चड्ढा

बहुत कम लोग हैं जो मसान भी कर सकते हैं और भोली पंजाबन भी। रिचा चड्ढा वही हीरो हैं।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे स्क्रीन पर आती हैं तो उनसे नज़र ही नहीं हटती। और किसी हीरो में क्या चाहिए।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा

काफी समय से कोंकणा परदे से गायब थीं लेकिन फैन्स ने हमेशा माना कि वो हीरो थीं और हीरो ही रहेंगी। और ये बात पिछले साल उन्होंने लिपस्टिक अंडर माय बुरखा से साबित कर दी।

English summary
Richa Chaddha admits Sarbjit was a big mistake for her career. She feels dejected, that despite being talented, directors don't collaborate.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X