For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया कपूर और करण बूलानी की सगाई की तस्वीर आई सामने, शादी के बाद सामने आई पहली तस्वीर!

    |

    अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर का बहन रिया कपूर को लेकर काफी समय से चर्चा थी, इसका कारण है उनकी शादी जो कि हाल ही में करण बुलानी के साथ हुई है। इस दौरान लगातार कई सितारों की तस्वीरें सामने आई थीं। लेकिन इस समय एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जो कि काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। दरअसल ये रिया कपूर और करण के सगाई की तस्वीर है। इस तस्वीर में करण रिया की अंगूठी देखते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में काफी खुश भी लग रहे हैं।

    तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा- बॉलीवुड सितारों ने जताई चिंता, रिया चक्रवर्ती का पोस्ट वायरल!तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा- बॉलीवुड सितारों ने जताई चिंता, रिया चक्रवर्ती का पोस्ट वायरल!

    Rhea Kapoor और Karan Balooni शादी के बाद दिखे ऐसे' Watch video | FilmiBeat

    इसके पहले भी दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं लेकिन वो इतनी क्लियर नहीं थीँ। अगर कहा जाए कि ये रिया की मंगनी की सबसे साफ तस्वीर है जोकि बाहर आई है तो गलत नहीं होगा। फिल्मफेयर ने इस तस्वीर को साझा किया है।

    रिया और करण की शादी में इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे और इस मौके पर चार चांद लगाए थे। दोनों के रिलेशनशिप की बात करें तो करण और रिया करीब 13 सालों साथ है और डेट कर रहे हैं।

    अनिल कपूर ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि.. 'और इसी के साथ मैने मैगनम ओपुस पूरा कर लिया। 2 सुपर बेटियां और 3 सुपर बेटे, हमारे हमेशा के लिए ये ब्लॉकबस्टर है। हमारे दिल भर आए हैं और परिवार खुश है।'

    रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'आयशा' के सेट पर हुई थी। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। आयशा वही फिल्म थी जिससे रिया कपूर ने प्रोडक्शन में शुरुआत की थी।

    इसके अलावा करण भी फिल्म में पहली बार असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे थे। फिलहाल दोनों अब साथ है। अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी बिजनेसमैन आनंद आहूजा को अपना जीवनसाथी बनाया था।

    English summary
    Bollywood Actor Anil Kapoor's daughter Rhea Kapoor and Karan Boolani engagement picture goes viral!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X