For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती से 10 घंटों तक CBI ने की पूछताछ- आज दोबारा भेजा समन

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था, जिसके बाद रिया से करीब 10 घंटों तक लंबी पूछताछ की गई थी। वहीं, सीबीआई ने आज यानि की शनिवार को रिया को दोबारा समन भेजा है और आज फिर से उनसे पूछताछ शुरु है। रिया अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सीबीआई के पास पहुंची हैं। आज इस केस में सीबीआई जांच का नौवां दिन है।

    शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट पहुंची और रात को 9 बजे वहां से निकलीं। इसके बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचीं। उन्होंने अपनी सोसायटी में कुछ पत्रकारों पर हंगामा करने की शिकायत दर्ज करवाई। बाद में पुलिस की टीम उन्हें घर तक छोड़ने गई।

    सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से सुशांत के साथ उनके संबंध, पहली मुलाकात, सुशांत की लाइफस्टाइल, पैसों का लेन- देन, दोनों की कंपनी, 8 जून को रिया का घर छोड़कर जाना, फोन नंबर ब्लॉक करने से संबंधित सवाल किये।

    बैंक अकाउंट पर नजर

    बैंक अकाउंट पर नजर

    एजेंसी ने राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के बयान भी दर्ज किए हैं। बता दें, रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसों के हेरफेर करने का आरोप है।

    ड्रग्स मामले की जांच

    ड्रग्स मामले की जांच

    अब तक रिया को प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई के ही सवालों का जवाब देना था, लेकिन अब नार्कोटिक्स विभाग यानी NCB भी इस मामले में जांच करेगी। यानी एनसीबी भी रिया से पूछताछ करेगी।

    ड्रग मामले में गौरव आर्या से पूछताछ

    ड्रग मामले में गौरव आर्या से पूछताछ

    सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को होटल कारोबारी गौरव आर्या को समन देकर 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा। रिया से ड्रग्स की बातचीत में गौरव का नाम सामने आया था।

    रिया चक्रवर्ती पर आरोप

    रिया चक्रवर्ती पर आरोप

    बता दें, सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और 15 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया है।

    हर जांच के लिए तैयार हैं रिया

    हर जांच के लिए तैयार हैं रिया

    अपने इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मैंने इस केस में हर जांच में अपना सहयोग दिया है.. चाहे वह मुंबई पुलिस हो या प्रवर्तन निदेशालय। मैं सीबीआई जांच के लिए भी पूरी तरह से तैयार हूं। मैंने कुछ गलत नहीं किया है। मैं भी चाहती हूं कि सच सामने आए।

    मसाबा मसाबा रिव्यू- फुल इंटरटेनमेंट है नेटफ्लिक्स की ये सीरिज, दिल जीत लेंगी नीना गुप्ता और मसाबा

    English summary
    Rhea Chakraborty, who was questioned by the CBI yesterday for over 10 hours, has been summoned again today over Sushant Singh Rajput's case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X