For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महेश भट्ट के साथ रांची गई थीं रिया चक्रवर्ती, एक ही होटल में ठहरे थे, वायरल हुई तस्वीर

    |

    रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के कनेक्शन का सुशांत सिंह राजपूत केस से क्या जुड़ाव है, ये जानने की कोशिश लगातार की जा रही है और अब न्यूज़ 18 के हाथों एक एक्सक्लूसिव तस्वीर लगी है जो 2018 की है। ये तस्वीर झारखंड की राजधानी रांची के एक फिल्म फेस्टिवल है।

    न्यूज़ 18 के संवादददाता संजय सिन्हा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट एक साथ रांची के इस फिल्म समारोह का हिस्सा बने थे।

    इतना ही नहीं, महेश भट्ट की टीम ने इवेंट के ऑर्गेनाइज़र को तीन कमरे बुक करने को कहा था। रांजी के रैडिसन ब्लू होटल में तीन कमरे बुक किए गए थे जिनमें एक executive suite था और दो executive कमरे थे। महेश भट्ट जहां suite में रूके थे वहीं बाकी दो कमरों में रिया चक्रवर्ती और उनके मैनेजर रूके थे।

    ये जानकारी न्यूज़ 18 को झारखंड फिल्म डेवलपमेंट बोर्ड के सदस्य ऋषि प्रकाश मिश्रा ने दी। ऋषि उस इवेंट के अध्यक्ष थे। गौरतलब है कि महेश भट्ट का नाम लगातार रिया और सुशांत के साथ जोड़ा जा रहा है।

     जलेबी के दौरान की बात

    जलेबी के दौरान की बात

    यहां पर ये देखना ज़रूरी है कि जिस इवेंट की बात की जा रही है वो फरवरी 2018 में संपन्न हुआ था। वहीं महेश भट्ट की फिल्म जलेबी जिसकी हीरोइन रिया चक्रवर्ती थीं, 2018 अक्टूबर में रिलीज़ हुई थी। ऐसे में जिस दौरान रिया और महेश भट्ट एक साथ रांची पहुंचे, शायद उस दौरान रिया महेश भट्ट से फिल्म जगत की बारीकियां सीख रही थीं।

    मुंबई पुलिस को दिया बयान

    मुंबई पुलिस को दिया बयान

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की ज़िंदगी में महेश भट्ट का जुड़ा होना किसी की समझ में नहीं आया और लोगों ने इस बात पर सवाल खड़े किए। महेश भट्ट सुशांत को समझाते थे, इस पर भी सवाल खड़े हुए। हालांकि महेश भट्ट ने इन सारे मामलों पर मुंबई पुलिस के पास बयान दर्ज कराए हैं।

    डरी हुई थीं रिया

    डरी हुई थीं रिया

    महेश भट्ट की असिस्टेंट सुहृता सेनगुप्ता ने एक इंटरव्यू में बयान दिया था कि सुशांत को अजीब अजीब आवाज़ें सुनाई देती थीं। उसे लगता था कि अनुराग कश्यप उसे मार डालेगा क्योंकि सुशांत ने उसकी फिल्में रिजेक्ट कीं। ये सब सुनकर रिया डर गई थीं।

    दी थी सलाह

    दी थी सलाह

    खबरों की मानें तो रिया महेश भट्ट से सुशांत के डिप्रेशन के बारे में सलाह लेती थीं। महेश भट्ट ने रिया को समझाया था कि अब वो सुशांत के लिए ज़्यादा कुछ कर ही नहीं सकती हैं। अगर वो सुशांत के साथ रहीं तो इसका असर अब उनके भी दिमाग पर पड़ेगा जो कि सही नहीं होगा। इसलिए महेश भट्ट ने सलाह दी थी कि रिया सुशांत को छोड़ दें।

    मिली थी सलाह

    मिली थी सलाह

    महेश भट्ट की सलाह पर फैसला महेश भट्ट की सलाह पर रिया ने सुशांत से अलग होने का फैसला कर लिया था। वो केवल सुशांत की बहन के आने का इंतज़ार कर रही थी। और सुशांत की बहन के आते ही रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था।

    सड़क 2 की कास्टिंग

    सड़क 2 की कास्टिंग

    खबरें थीं कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से सड़क 2 की कास्टिंग के सिलसिले में हुई थी। लेकिन बाद में सुशांत की जगह फिल्म में आदित्य रॉय कपूर की कास्टिंग हो गई। लेकिन महेश भट्ट ने अपने बयानों में ये सारी बातें भी बिल्कुल साफ कीं।

    दो मुलाकातें

    दो मुलाकातें

    महेश भट्ट ने पुलिस को दिए अपने बयानों में साफ किया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत से 2018 - 2019 के बीच केवल दो बार मिले थे। पहली बार वो नवंबर 2018 में सुशांत से मिले थे। दूसरी बार सुशांत की मुलाकात महेश भट्ट से रिया चक्रवर्ती के ज़रिए हुई थी क्योंकि उस वक्त रिया को जलेबी के लिए कास्ट किया गया था।

    अपना गुरू मानती थीं

    अपना गुरू मानती थीं

    रिया के बारे में बात करते हुए महेश भट्ट ने बताया कि वो उन्हें अपना गुरू मानती है। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद फैंस को महेश भट्ट के साथ रिया की ऐसी नजदीकियां कतई पसंद नहीं आईं। उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जिन पर कुछ फैंस ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो महेश भट्ट का बॉयकट करने की भी मांग की।

    हुए हैं ट्रोल

    हुए हैं ट्रोल

    ये तस्वीरें करीब दो साल पुरानी हैं। इस तस्वीर को रिया ने महेश भट्ट के बर्थडे पर पोस्ट किया था। इसमें महेश रिया के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं। फैंस को इन तस्वीरों में उनका पोज बिल्कुल नहीं पसंद आया।

    रिया और महेश की बात

    रिया और महेश की बात

    रिया के कॉल रिकॉर्ड्स की मानें तो महेश भट्ट से रिया की 8 जून से 13 जून के बीच करीब 16 बार बात हुई थी। गौरतलब है कि 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था और 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

    English summary
    News 18 has got an exclusive picture of Rhea Chakraborty and Mahesh Bhatt attending a film festival in Ranchi. Both shared the same hotel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X