For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती ने वॉचमैन के लिए मांगा न्याय, जबरन घुसने व मार पिटाई का आरोप,कहा- 'ये क्राइम नहीं?'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में हैं। वह अब खुलकर सामने आ रही है और तमाम आरोपों के जवाब दे रही हैं। रिया ने गुरुवार को दो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। उन्होंने बताया कि मीडिया द्वारा उन्हें किस तरह परेशान किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने अपनी बिल्डिंग के वॉचमैन राम का वीडियो शेयर किया। उन्होंने वॉचमैन के लिए न्याय की मांग की। रिया ने कहा कि मीडिया द्वारा गार्ड को धक्का-मुक्की की गई इस वजह से उन्हें चोट भी लगी।

    रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पिता का वीडियो, कहा- 'हमारी जान को खतरा, मुहैया करवाई जाए सुरक्षा'

    रिया चक्रवर्ती ने इस वीडियो को शेयर किया और कहा कि क्या ये क्राइम नहीं है। ऐसा व्यवहार क्या अनुचित है? रिया ने राम (गार्ड) का वीडियो शेयर करते हुए न्याय की मांग की। इस वीडियो में राम कहते हैं कि वह उन्हें मीडिया की आक्रमक भीड़ द्वारा धकेल दिया गया। उन्हें मारा जा रहा है और बिल्डिंग में घुसने की जबरन कोशिश का आरोप रिया के द्वारा लगाया गया। रिया के गार्ड ने बताया कि वह इस वजह से घर नहीं जा पा रहे हैं उनके बच्चे भी घर पर अकेले हैं।

    मांगी सुरक्षा

    मांगी सुरक्षा

    बता दें रिया चक्रवर्ती ने इस बीच प्रोटेक्शन की मांग भी की है। रिया चक्रवर्ती ने अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तमाम मीडिया पर्सन व फोटोग्राफर रिया के पिता को घेरे नजर आ रहे हैं। रिया ने मीडिया पर सवाल किया कि क्या ये क्राइम नहीं है जो कोविड 19 जैसे खतरनाक समय में भी इस तरह का व्यवाहर कर रहे हैं।

    कोई नहीं कर रहा मदद

    कोई नहीं कर रहा मदद

    रिया चक्रवर्ती ने मांग की कि उनकी जान को खतरा है, उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है। रिया ने खुद के लिए और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की।

    पिता को समन, भाई से पूछताछ

    पिता को समन, भाई से पूछताछ

    रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को हाल में ही सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया के भाई से सीबीआई गेस्ट हाउस में पूछताछ हो रही है। वहीं रिया के पिता को भी सीबीआई द्वारा समन भेजा गया है।

    खुलासे

    खुलासे

    रिया ने हाल में इंटरव्यू में कहा कि वह किसी संदीप सिंह को नहीं जानती। उन्होंने कभी सुशांत के पैसों का फायदा नहीं उठाया।

    English summary
    Rhea Chakraborty shares a video of her building watchman says justice for ram media is being intrusive
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X