For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत की मौत को 1 साल, रिया चक्रवर्ती ने शेयर की फोटो, लिखा- किसे पता था कि मैं उड़ना सीख जाऊंगी

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम हमेशा चर्चा में रहा है। सुशांत के फैंस और परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए। रिया चक्रवर्ती के लिए पूरा साल काफी निराशाजनक रहा। साफ तौर पर ये कहा जा सकता है कि इन सबसे बाहर आने के लिए रिया चक्रवर्ती को एक लंबा वक्त लगेगा।

    वह अभी भी कैमरे से दूर अपने परिवार के साथ बंद कमरे में रहना पसंद कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग का सेवन और लेनदेन का आरोप लगा है। इसके लिए वह जेल भी जा चुकी हैं। रिया चक्रवर्ती खुद को लोगों के बीच लो प्रोफाइल रख रही हैं। लेकिन कहीं ना कहीं सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती एक्टिव हैं।

    वह अपने परिवार और निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सुशांत के निधन को एक साल होने पर भी उन्होंने एक पोस्ट लिखकर ये बताया था कि उनकी जिंदगी अधूरी है। वह सुशांत को बेहद याद करती है। फिलहाल अब उन्होंने एक नया पोस्ट लिखा है जो ये बता रहा है कि वह अब खुद के अकेलेपन को रोशनी की उड़ान देने की कवायद में जुटी हुई हैं।

    रिया चक्रवर्ती ने लिखा नोट

    रिया चक्रवर्ती ने लिखा नोट

    रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बरसी के आठ दिन पर अपनी बचपन की तस्वीर लगाई है। इसके साथ उन्होंने एक पॅाजिटिव नोट शेयर किया है।

    तूफान में उड़ना सीख गई

    तूफान में उड़ना सीख गई

    रिया ने पहली पोस्ट में लिखा है कि और एक दिन ऐसे ही, तूफान में उड़ना सीख गई। क्योंकि वो जानती है कि सुबह होने से पहले अंधेरा होता है।

    किसे पता था कि मैं उड़ना सीख जाऊंगी

    किसे पता था कि मैं उड़ना सीख जाऊंगी

    एक पोस्ट में रिया ने अपने बचपन की फोटो के साथ लिखा है कि मुझे लगा मेरी मां मुझे चलना सिखा रही है। किसे पता था कि मैं उड़ना सीख जाऊंगी।

    पिता के लिए लिखा मुझे माफ करना

    पिता के लिए लिखा मुझे माफ करना

    इससे पहले फादर्स डे पर भी रिया ने अपने पिता के साथ बचपन की फोटो शेयर की थी। और लिखा था कि आप मेरी प्रेरणा है। मुझे माफ करना समय थोड़ा कठिन रहा। लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर हमेशा गर्व रहेगा। मेरे मजबूत पिता। लव यू पापा। मिष्ट्री।

    चेहरे में दिखाई देंगी रिया चक्रवर्ती

    चेहरे में दिखाई देंगी रिया चक्रवर्ती

    बता दें कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे को लेकर भी चर्चा में रहीं। पोस्टर से रिया को सुशांत केस के बाद हटा दिया गया था। ट्रेलर में उनकी झलक दिखाई दी है।

    English summary
    Rhea chakraborty share her childhood photo and write inspirational post ,here read full
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X