For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत को मुझसे एक दिन में प्यार हो गया था, मुझे एक छोटा सुशांत चाहिए थे - रिया चक्रवर्ती के खुलासे

    |

    रिया चक्रवर्ती ने आखिरकार, इंडिया टुडे और एनडीटीवी को दिए अपने इंटरव्यू में पहली बार अपना पक्ष खुलकर जनता के सामने रखा। इस दौरान रिया ने अपनी और सुशांत की प्रेम कहानी और अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की। साथ ही अपने यूरोप ट्रिप पर भी कुछ खुलासे किए।

    रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत से उनकी दोस्ती शुरू हुई, रोहिनी अईयर की एक पार्टी के बाद। रोहिनी ने ही उन दोनों की मुलाकात करवाई थी। हालांकि बाद में रोहिनी और उन लोगों की बातचीत पता नहीं क्यों बंद हो गई थी।

    रिया का कहना था कि सुशांत कहता था कि उसे पहले ही दिन मुझसे प्यार हो गया था लेकिन मैंने कहा कि मुझे दो तीन महीनों का समय चाहिए। लोग हमारे रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। पर हम दोनों प्यार में थे। जैसे कि कोई भी प्रेमी जोड़ा होता है।

    मुझे एकदम उसके जैसा एक छोटा सुशांत चाहिए था। तो आप उससे अंदाज़ लगा सकते हैं कि हमारा रिश्ता कैसा था। रिया ने इस दौरान अपने और सुशांत के बारे में कई और बातें बताईं -

    पहली मुलाकात

    पहली मुलाकात

    रिया ने बताया कि उनकी सुशांत से पहली मुलाकात YRF के जिम में हुई थी। रिया की पहली फिल्म मेरे डैड की मारूति रिलीज़ हुई थी और सुशांत की काई पो छे रिलीज़ होने वाली थी। उन्होंने YRF का कॉन्ट्रैक्ट तुरंत ही साईन किया था।

    बनी रही दोस्ती

    बनी रही दोस्ती

    रिया बताती हैं कि इसके बाद वो और सुशांत अकसर किसी ना किसी पार्टी में मिलते थे लेकिन उनके बीच कोई दूरी नहीं लगती थी। वो जब भी मिलते थे सारी बातें करते थे। भले ही साल में एक बार मिल पाएं।

    मुझे बहुत अच्छे लगते थे

    मुझे बहुत अच्छे लगते थे

    सुशांत सिंह राजपूत मुझे पहले से बहुत अच्छे लगते थे। फिर 2015 में हम रोहिणी कि पार्टी में मिले थे। उनसे जब मिलो तो लगता था अरे यार इसके साथ तो बैठकर बात करनी पड़ेगी।(गौरतलब है कि सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ 2016 तक रिलेशनशिप में थे)

    सब कुछ अच्छा था

    सब कुछ अच्छा था

    रिया ने बताया कि जब वो और सुशांत रिलेशनशिप में आए तो उसकी नींव उन दोनों की दोस्ती थी। उनके रिश्ते में सब कुछ बहुत अच्छा था। जिस तरह सुशांत उन्हें देखते थे, रिया अपनी नज़रों में ऊपर उठने लगी थीं।

    खुद ले जाना चाहते थे यूरोप

    खुद ले जाना चाहते थे यूरोप

    रिया ने बताया कि उनका पैरिस में Shein के लिए एक फैशन शो था जिसके टिकट कंपनी की ओर से बुक किए गए थे। लेकिन सुशांत को लगा कि ये एक दूसरे को जानने समझने का अच्छा मौका था। इसलिए सुशांत ने रिया के टिकट कैंसिल करवा दिए और खुद नई बुकिंग की।

    यूरोप पहुंचकर बदल गए सुशांत

    यूरोप पहुंचकर बदल गए सुशांत

    रिया का कहना है कि जब हम वहां पहुंचे तो सुशांत एकदम बदल गए। वो तीन दिन तक कमरे में बंद रहे और बाहर निकले ही नहीं। मैंने उनसे समझने की कोशिश करना चाही कि क्या हुआ है तब उन्होंने मुझे बताया कि 2013 में उन्हें डिप्रेशन हुआ था। और वो हरीश शेट्टी नाम के साईकैट्रिस्ट से मिले थे। जिन्होंने कुछ दवाईयां दी थीं। उन्हें कभी कभी अटैक होते थे लेकिन वो ठीक हो जाते थे।

     शौविक के पीछे पड़ गए थे

    शौविक के पीछे पड़ गए थे

    रिया ने बताया कि उनके अलावा, सुशांत का शौविक से भी रिश्ता काफी करीबी थी। सुशांत खुद शौविक को बार बार फोन कर लगातार यूरोप आने के लिए कह रहे थे। हालांकि वो खुद अजीब महसूस कर रहा था कि अपनी बहन और उसके बॉयफ्रेंड के बीच जाकर क्या करेगा लेकिन सुशांत के बार बार बुलाने पर शौविक वहां आया था।

    8 जून को छोड़ा घर

    8 जून को छोड़ा घर

    रिया ने बताया कि सुशांत के साथ रह कर उनकी भी मानसिक स्थिति पर असर पड़ चुका था। ऐसा अकसर उन कपल्स के साथ होता है जिनमें एक मानसिक परेशानियों से जूझ रहा हो तो दूसरे पर भी उसका असर पड़ता है। लेकिन सुशांत ने रिया को घर से जाने को कह दिया और कहा कि तुम ठीक होकर वापस आओ। इस बात का रिया को काफी दुख पहुंचा।

     9 को किया मेसेज

    9 को किया मेसेज

    रिया का कहना है कि सुशांत ने उन्हें 9 तारीख को मेसेज किया और पूछा कि कैसी हो बेबू। लेकिन घर वापस लौटने की बात नहीं की। रिया ने बताया कि सुशांत जनवरी में एक बार उन्हें छोड़ चुके थे। लेकिन फिर मेसेज कर माफी मांगी थी और वापस बुलाया था तो वो वापस चली गईं। लेकिन इस बार सुशांत ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे रिया को धक्का लगा और उन्होंने सुशांत को ब्लॉक कर दिया।

    14 जून को क्या हुआ

    14 जून को क्या हुआ

    रिया का कहना है कि 14 को वो अपने कमरे में बैठी थीं जब एक दोस्त ने मेसेज करके कहा कि सुशांत के सुसाइड की अफवाहें आ रही हैं, सुशांत से कहो कि मीडिया को बयान दे। रिया की दोस्त को नहीं पता था कि रिया सुशांत घर छोड़ चुकी हैं। जब तक रिया कुछ समझ पातीं तब तक ये कंफर्म हो चुका था कि सुशांत दुनिया में नहीं रहे।

    English summary
    Rhea Chakraborty in an interview confessed that Sushant fell in love with her in one day and she also wanted a little Sushant as they moved in together.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X