For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती के नए खुलासे - सुशांत को सुनाई देती थी मां की आवाज़, बहनों पर था शक

    |

    रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था और तब से रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। 21 सितंबर को उनकी हिरासत की अवधि बढ़ाकर 6 अक्टूबर तक कर दी गई थी। इस बीच रिया ने निचली अदालत में दो बार ज़मानत की अर्ज़ी डाली थी जिसे दोनों बार खारिज कर दिया गया।

    आज, 24 सितंबर को हाईकोर्ट में रिया चक्रवर्ती की ज़मानत याचिका पर सुनवाई हो सकती है और टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस याचिका में रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ और नए खुलासे किए हैं जो सबको चौंका सकते हैं।

    रिया पहले ही NCB को बयान दे चुकी हैं कि सुशांत ज़बरदस्ती लोगों से ड्रग्स मंगवाते थे और नशा करने के बाद खुद ही उसका सुबूत मिटाते थे। वो अपने आसपास के लोगों का इस्तेमाल करते थे। वहीं रिया ने ये भी कहा कि NCB ने ज़बरदस्ती उनका बयान लिया है।

    रिया ने साफ किया है कि उनके बयान लेने के दौरान कोई भी महिला पुलिस ऑफिसर मौजूद नहीं थी। उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं। अपनी याचिका में रिया ने सुशांत पर 10 नए खुलासे किए हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं।

    सुनाई देती थी मां की आवाज़

    सुनाई देती थी मां की आवाज़

    रिया चक्रवर्ती ने अपनी ज़मानत याचिका में सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति का ज़िक्र करते हुए कहा है कि सुशांत को अकेले में अपनी मां की आवाज़ सुनाई देती थी। ऐसा वो रिया को खुद बताते थे। ये बात सुशांत ने रिया को जून 2020 में ही बताई थी।

    मौत का असर

    मौत का असर

    रिया चक्रवर्ती ने अपनी ज़मानत याचिका में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन से बहुत ज़्यादा दुखी थे। और इसका उन पर बहुत ही गहरा असर पड़ा था।

    बदलना चाहते थे छवि

    बदलना चाहते थे छवि

    रिया का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी ज़िंदगी को डॉक्यूमेंट करना चाहते थे। ऐसा सुशांत इसलिए करना चाहते थे क्योंकि वो सबके दिमाग में अपनी छवि को बदलना चाहते हैं। इसलिए सिद्धार्थ पिठानी ने उनके कई वीडियो भी लिए थे।

    दोस्तों के साथ ज़िंदगी

    दोस्तों के साथ ज़िंदगी

    एक अमरीकी शो से प्रभावित होकर सुशांत भी हमेशा अपने साथ दोस्तों का एक समूह रखना चाहते थे जिससे वो घिरे रहें। सुशांत अपने कपरी हाइट्स वाले घर में इसी वजह से अपनी बहन प्रियंका, जीजा जी सिद्धार्थ के अलावा दोस्तों सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, हिमांशु और सैम को साथ रखते थे।

    छोटे शहरों के लोग

    छोटे शहरों के लोग

    वहीं रिया ने ये भी साफ किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को छोटे शहरों की मदद करने का शौक था। हालांकि ऐसा करने के पीछे कारण रिया ने साफ नहीं किया है।

    बहनों पर था शक

    बहनों पर था शक

    रिया ने अपनी याचिका में साफ किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को अपनी बहनों पर शक था। उन्हें लगता था कि उनकी बहनें उनके पैसों के पीछे हैं। इसीलिए वो दोस्तों के साथ रहना पसंद करते थे और परिवार से दूर रहते थे।

    दुख बांटा पर शक नहीं गया

    दुख बांटा पर शक नहीं गया

    रिया का कहना है कि सुशांत ने अपनी बहनों को डिप्रेशन के बारे में बताया था जिसके बाद नवंबर में तीनों बहनें उन्हें लेने आई थीं। लेकिन सुशांत उनके साथ नहीं गए क्योंकि उन्हें लगता था कि बहनों को केवल उनके पैसों में दिलचस्पी है।

    एक्टिंग छोड़ना चाहते थे

    एक्टिंग छोड़ना चाहते थे

    सुशांत ने रिया को जनवरी 2020 में अपने घर जाने को कहा था क्योंकि वो एक्टिंग छोड़कर पावना फार्महाउस में शिफ्ट होना चाहते थे। उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में डायरेक्टर रूमी जाफरी को बताया था क्योंकि सुशांत उनकी फिल्म करने वाले थे।

    तुरंत बदल दिया मन

    तुरंत बदल दिया मन

    सुशांत ने उसी महीने रिया को फोन कर वापस बुलाया और कहा कि उन्होंने जिम कैरी की एक फिल्म देखी है और वो अपने डिप्रेशन से लड़ना चाहते हैं। ऐसा करने की हिम्मत उन्हें इसी फिल्म से मिली।

    बना दिया है मुजरिम

    बना दिया है मुजरिम

    रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्हें बिना कारण एक witch hunt का हिस्सा बना दिया गया है जहां उन्हें केवल एक ऐसे लड़के से प्यार करने की सज़ा मिल रही है जिसे नशे की लत थी और जो मानसिक परेशानियों से जूझ रहा था और जिसका साथ रिया एक पार्टनर के तौर पर दे रही थीं।

    English summary
    Rhea Chakraborty's bail plea has 10 shocking revelations - Sushant heard his dead mother's voice. He doubted his sisters were after his money.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X