For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना महामारी का कहर, रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया हनुमान चालीसा, मांगी ताकत- जै जै हनुमान गोसाई

    |

    कोरोना वायरस के माहौल में आम इंसान से लेकर स्टार्स से लेकर कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कई स्टार्स ऐसे हैं जो कि सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कोरोना वायरस से जुड़ी अपडेट और सहायता को पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती भी इसके लिए आगे आयी हैं। रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले कोरोना वायरस को लेकर अपने मदद का हाथ बढ़ाया था।

    वहीं इस बार हनुमान जंयती के मौके पर रिया ने लोगों का फिर से हौसला बढ़ाया है। रिया ने हनुमान चालीसा की तस्वीर शेयर कर लोगों को हिम्मत देने की कोशिश की है। रिया चक्रवर्ती के इस कदम की कई फैंस तारीफ भी कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर हनुमान चालीसा की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जै जै जै हनुमान गोसाई।

    कृपा करहु गुरुदेव की नाई। इस तूफान से लड़ने की हमें ताकत दीजिए। इस कष्ट को सहन करने की हमें ताकत दीजिए। हमें स्वस्थ होने का आशीर्वाद दीजिए। जय बजरंगबली।इसके साथ रिया चक्रवर्ती ने बीएमसी के फंक्शनल वैक्सीनेशन सेंटर्स की लिस्ट भी शेयर की है। उन्होंने मुंबई के लोगों से अपील की है कि सभी वैक्सीनेशन करवा लें।

    आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने मैसेज का बॅाक्स खोला था। लोगों के सामने ये बात रखी थी कि कोरोना महामारी के इस गंभीर हालात में कोई भी उन्हें डायरेक्ट मैसेज करके मदद मांग सकता है वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार है।

    English summary
    Rhea chakraborty post hanuman chalisa pics and share list of corona vaccination centers,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X