For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अग्रिम जमानत की अर्जी देंगी रिया चक्रवर्ती, FIR गिरफ्तारी का खतरा, सुशांत के पिता का बड़ा खुलासा !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आया है। कई दिनों से इस बात की चर्चा थी कि सुशांत के परिवार की तरफ से कोई बयान क्यों नहीं सामने आ रहा है। सुशांत के पिता केके सिंह ने इस पूरे मामले पर अब रिया चक्रवर्ती की तरफ सबका ध्यान डाल दिया है। उन्होंने रिया और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाया है।

    रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के पटना में मामला दर्ज करवाया है। रिया का परिवार अब इस मामले पर बचाव की स्थिति में है। वह इसके लिए अग्रिम जमानत की अर्जी देने की योजना बना रहे हैं।

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि उनके बेटे के साथ धोखाधड़ी और उन्हें प्रताड़ित किया गया।

    अग्रिम जमानत की अर्जी

    अग्रिम जमानत की अर्जी

    एबीपी न्यूज की खबर अनुसार रिया चक्रवर्ती बुधवार को कोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत की अर्जी दे सकती हैं। मंगलवार को लोकप्रिय वकील सतीश माने शिंदे की जूनियर वकील रिया के घर पहुंची थीं।

    वकील को अपना कंसेंट साइन किया गया

    वकील को अपना कंसेंट साइन किया गया

    इस रिपोर्ट अनुसार रिया चक्रवर्ती ने बीती रात को वकील को अपना कंसेंट साइन कर दे दिया है। जिसके बाद अब वो इस मामले में कानूनी मदद ले सकती हैं।

    रिया के परिवार की प्लानिंग

    रिया के परिवार की प्लानिंग

    फिलहाल इसकी कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। रिया और उनका परिवार इस मामले की कोर्ट में जमानत अर्जी देंगी। बताया जा रहा है कि इस मामले में बिहार से 4 पुलिस अधिकारियों की टीम भी मुंबई पहुंच रही है।

    इन लोगों पर हुई है एफआईआर

    इन लोगों पर हुई है एफआईआर

    इस पूरे मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती,शोविक चक्रवर्ती,सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी के खिलाफ सुशांत के पिता द्वारा 25 जुलाई को राजीव नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

    सुशांत के पिता का गंभीर आरोप

    सुशांत के पिता का गंभीर आरोप

    सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा कि मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। तब रिया ने इस बात का विरोध किया तुम कहीं नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी।

    सारा सामान रिया लेकर चली गई

    सारा सामान रिया लेकर चली गई

    सुशांत के पिता ने ये भी कहा कि जब मेरे बेटे का बैंक बैलेंस कम हो गया तो रिया वहां से चली गईं। घर का सामान नकदी,जेवरात,लैपटॅाप,पासवर्ड,क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नंबर सुशांत के जरूरी दस्तावेज और इलाज के कागज भी अपने साथ लेकर चली गईं।

    गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार इस मामले में क्या कदम उठाता है इस पर सभी की नजर होगी।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Rhea chakraborty planning anticipatory bail after Sushant Singh Rajput Father lodge FIR
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X