For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महीने भर बाद जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, सुरक्षा सख्त-VIDEO

    |

    कई दिन से जेल में रह रही रिया चक्रवर्ती को आखिरकार बेल मिल ही गई। बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी गई। भायकुल जेल में पिछले कई दिनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर वह बंद थी। अब रिया चक्रवर्ती की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। रिया चक्रवर्ती की रिहाई के दौरान जेल के बाहर सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता किए। तमाम मीडिया और पुलिसकर्मी भी नजर आए।

    एम्स की रिपोर्ट पर सुशांत परिवार के वकील की CBI को चिट्ठी- उठाए गंभीर सवाल, नई टीम के गठन की मांग

    Rhea Chakraborty एक महीने बाद जेल से निकली बाहर, Showik को बेल नहीं |FilmiBeat

    रिया चक्रवर्ती महीनेभर बाद जेल से रिहा हो गई हैं। सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो भी देखी जा सकती है। भायकुला जेल के बाहर खूब भीड़ नजर आ रही है। बता दें बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक लाख रुपये के मुचलके पर रिया चक्रवर्ती को सशर्त जमानत दी है। वह करीब एक महीने के बाद जेल से रिहा हो रही हैं। बताया जा रहा है कि रिया सीधे अपने घर जाएंगी।

    रिया के वकील सतीश मानेशंदे ने कहा कि रिया की रियाई का ऑर्डर जेल पहुंच चुका है और एक महीने के बाद आज रात वह अपने घर रात बिता सकेंगे। भगवान का आशीर्वाद उनपर बना रहे।

    भीड़

    भीड़

    रिया चक्रवर्ती की गाड़ी के शीषों को अखबार से ढका हुआ था, इस वजह से रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें तो सामने नहीं आ सकी हैं लेकिन आसपास की भीड़ को आसानी से देखा जा सकता है।

    कब लिया था रिया को हिरासत में

    कब लिया था रिया को हिरासत में

    रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी एनसीबी द्वारा 8 सितंबर को की गई थी। इस दिन ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को न्यायिक हिरासत में लिया।

    किसे जेल किसे बेल

    किसे जेल किसे बेल

    रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी जेल से जमानत मिल गई है। लेकिन शौविक चक्रवर्ती और बासित को बेल नहीं मिली है।

    एनसीबी जाएगी सुप्रीम कोर्ट

    एनसीबी जाएगी सुप्रीम कोर्ट

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने कहा कि वह इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगी। एनसीबी ने रिया और अन्य को मिली जमानत के खिलाफ आगे कोर्ट में अपील करने की बात कहीहै।

    English summary
    Rhea Chakraborty photos after release Byculla jail after being granted bail by Bombay High Court today in drug case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X