For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हां, मैंने सुशांत सिंह राजपूत के शव को देखकर Sorry बाबू कहा और उसके पैर छुए थे'- रिया चक्रवर्ती

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर लोगों के मन में हजारों सवाल- जवाब हैं। सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। वहीं, दूसरी ओर इस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से एक निजी चैनल ने खास बीतचीत की है। जिसमें रिया ने खुद पर लगे सभी आरोपों पर जवाब दिया है। रिया पर आरोप था कि शवगृह में सुशांत की बॉडी को देखकर उन्होंने 'सॉरी बाबू' कहा था। साथ ही वो सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुई थीं।

    सुशांत ने 14 जून को दुनिया अलविदा कहा। जबकि उससे महज कुछ दिनों पहले ही रिया ने अपने सारे सामान के साथ सुशांक के घर को छोड़ा था। जिस वजह से कई अटकलें लगाई जा रही है।

    रिया को सुशांत की मौत का पता कैसे चला? इस सवाल पर रिया ने बताया कि, 14 जून को करीब दो बजे मैं अपने भाई के साथ घर में थी। जब मेरी एक फ्रेंड का मुझे फोन आया कि ऐसी अफवाह है, इसे रोको। सुशांत को बोलो की बयान दे.. तब मुझे लगा कि ये कैसे हो सकता है। लेकिन 15 मिनट के अंदर ही सच सामने आ गया था।

    दोस्तों ने कहा, एक बार बॉडी देख लो

    दोस्तों ने कहा, एक बार बॉडी देख लो

    रिया ने आगे बताया, "कुछ लोगों ने मुझे घर आकर समझाया कि तुम वहां नहीं जा सकती हो। अगर तुम गईं तो निकाल दिया जाएगा, इसलिए मत जाओ। लेकिन मेरे दोस्तों ने कहा कि आप एक बार बॉडी जरूर देख लें।"

    मैं कहा था सॉरी बाबू

    मैं कहा था सॉरी बाबू

    सुशांत की बॉडी देखने रिया शवगृह गई थीं और शव को सॉरी कहा था। इस पर रिया ने कहा, "हां..और वहां पर कोई क्या कहेगा? अगर किसी की जान चली गई थी, आई एम सॉरी की आपने अपनी जान गंवा दी। आज भी मैं सॉरी हूं क्योंकि इस तरह की बातें हो रही हैं, मौत का मजाक बना दिया गया है। मैं सॉरी हूं क्योंकि आज उनके काम को याद नहीं किया जा रहा है।

    शवगृह में 3-4 सेकेंड तक रुकी

    शवगृह में 3-4 सेकेंड तक रुकी

    रिया ने कहा, "मैं शवगृह में 3-4 सेकेंड तक रुकी थीं, क्योंकि पोस्टमॉर्टम होना था। लेकिन जब एम्बुलेंस की ओर शव को ले जा रहा था, तो मैंने सॉरी कहा और सुशांत के पैर छुए।"

    मैं सुशांत को कंट्रोल नहीं कर रही थी

    मैं सुशांत को कंट्रोल नहीं कर रही थी

    सुशांत को कंट्रोल करने के आरोपों पर रिया ने कहा, ये पूरी तरह से आधारहीन बात है। सिद्धार्थ पिठानी सुशांत को मुझसे पहले से जानता था। जब मैं सुशांत के घर आई तो सिद्धार्थ पहले से सुशांत के साथ रहते थे। दूसरे मिरांडा, जो सुशांत के हाउस मैनेजर हैं.. उन्हें सुशांत की बहन प्रियंका ने हायर किया। और वो भी मेरे पहले से थे। तीसरे उनके कुक केशव और उनके क्लीनर नीरज.. इन सबको सुशांत पहले से जानते थे। दीपेश को सुशांत को पहले से जानते थे।

    मैं सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थी

    मैं सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थी

    रिया से पूछा गया कि सुशांत की फैमिली का आरोप है कि आप उनके पैसे खर्च कर रही थीं, इस पर रिया ने कहा, 'मैं सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थी। हम एक कपल की तरह रह रहे थे। सुशांत का लाइफस्‍टाइल बहुत खर्चीला था। मैं इससे बहुत चिंता में रहती थी।'

    सुशांत सिंह राजपूत केस में लगे आरोपों पर रिया चक्रवर्ती का बयान, खोला यूरोप ट्रिप का राज

    English summary
    Rhea Chakraborty talked on why she said Sorry Babu to Sushant Singh Rajput's body in mortuary. And she not attained final rites of the actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X