For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Rhea Chakraborty New Boyfriend- सलमान खान की एक्स भाभी के भाई को डेट कर रहीं हैं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड?

    |

    Recommended Video

    Sushant Singh Rajput की मौत के 2 साल बाद Rhea Chakraborty को फिर हुआ प्यार!, इस शख्स को कर रहीं डेट?

    Rhea Chakraborty New Boyfriend- इस वक्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तरफ से एक ऐसी खबर आ रही है जो कि आपको चौकाने के लिए काफी है। पता चला है कि एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 साल बाद रिया चक्रवर्ती का नाम एक शख्स से जुड़ रहा है। खबरें हैं कि रिया चक्रवर्ती प्यार में हैं। जी हां, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती, सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

    कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री इस रिलेशनशिप को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं करना चाहतीं हैं। हालांकि वो ऐसा क्यों कर रहीं हैं इसको लेकर किसी को कुछ पता नहीं है।

    इस एक्ट्रेस के पैर चूमते नजर आए Ram Gopal Varma, वीडियो सामने आया तो हो गए बुरी तरह से Trollइस एक्ट्रेस के पैर चूमते नजर आए Ram Gopal Varma, वीडियो सामने आया तो हो गए बुरी तरह से Troll

    रिया चक्रवर्ती जब सुशांत के साथ रिलेशन में थीं तो उनके कई वीडियो और तस्वीरें अभिनेता के साथ आती रहतीं थीं। इसके बाद डिप्रेशन के चलते सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में आत्महत्या कर ली थी लेकिन रिया चक्रवर्ती काफी समय तक पुलिस के पचड़े में फंसी रहीं थीं।

    ड्रग्स लेकर देने का भी आरोप

    ड्रग्स लेकर देने का भी आरोप

    उनपर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स लेकर देने का भी आरोप लगा था। हालांकि बाद में ये तय हो गया था कि अभिनेता की मौत खुदकुशी के कारण हुई है।

    कौन है बंटी सजदेह?

    कौन है बंटी सजदेह?

    बंटी सजदेह का नाम सामने आने के बाद रिया के फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर वो कौन हैं? तो आपको बता दें कि वो एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स की बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म्स के मालिक हैं। सोहेल खान की पूर्व-पत्नी के भाई हैं बंटी सजदेह।

    रिलेशनशिप की खबर

    रिलेशनशिप की खबर

    हालांकि उनके रिलेशनशिप की खबर कितनी सच्ची है इसका खुलासा होना बाकी है। उन दोनों की ही तरफ से किसी तरह ऐलान नहीं हुआ है। इतने सालों के बाद अब रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर फिर से तस्वीरें पोस्ट करना शुरु किया है।

    ट्रोलिंग से परेशान

    ट्रोलिंग से परेशान

    सुशांत के निधन के बाद ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। वर्कफ्रंट पर रिया चक्रवर्ती इस वक्त अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं और काफी जल्दी वो बड़े पर्दे पर भी धमाका करती हुईं नजर आने वाली हैं।

    लाइफ ट्रैक पर है

    लाइफ ट्रैक पर है

    कुछ समय तक उनको किसी तरह का काम नहीं मिला था और ये काफी परेशान करने वाला था। फिलहाल अब उनकी लाइफ ट्रैक पर है।

    English summary
    Rhea Chakraborty New Boyfriend- Sushant Singh Rajput Ex Girlfriend dating bunty sajdeh. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X