For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अगले 48 घंटों में हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, NCB ने तीसरे दिन के लिए भेजा समन

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में NCB दो दिन से लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब NCB ने तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया को समन भेजा है और उनसे मंगलवार को भी पूछताछ होगी।

    Rhea Chakraborty NCB के ऑफिस से 8 घंटे की पूछताछ के बाद निकली बहार | FilmiBeat

    वहीं रिपब्लिक टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो अगले 48 घंटों में NCB रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर सकती है। सुशांत के कुक दीपेश सावंत को भी अरेस्ट कर लिया गया है।

    रिया चक्रवर्ती ने NCB से पूछताछ में कुबूल किया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं। वहीं उन्होंने बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम भी ड्रग्स मामले में कंफर्म किए हैं। माना जा रहा है कि अब NCB रिया, शौविक, सैमुएल और दीपेश को साथ में बैठाकर पूछताछ कर सकता है।

    वहीं दूसरी तरफ, रिया के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह पर केस दर्ज किया है और कहा कि प्रियंका की बिना डॉक्टर की सलाह के सुशांत को दवा देने के पांच दिन बाद सुशांत की मौत हो गई।

    लीक हुई चैट्स के बाद खुला मामला

    लीक हुई चैट्स के बाद खुला मामला

    लीक हुई चैट्स से साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का इंतज़ाम खुद रिया चक्रवर्ती करती थीं। वो एक ड्रग्स वॉट्सएप ग्रुप का भी हिस्सा थीं जहां से सब एक दूसरे के लिए ड्रग्स का इंतज़ाम करते थे।

    सिद्धार्थ, आयुष भी हिस्सा

    सिद्धार्थ, आयुष भी हिस्सा

    सैमुएल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती के अलावा इस ड्रग्स वॉट्सएप ग्रुप का हिस्सा सिद्धार्थ पिठानी और आयुष भी थे। ये दोनों ही सुशांत के साथ रहते थे। सब अपनी ड्रग्स से जुड़ी ज़रूरतें इसी ग्रुप पर डिसकस करते थे।

    सैमुएल मिरांडा लाते थे ड्रग्स

    सैमुएल मिरांडा लाते थे ड्रग्स

    सबकी ड्रग्स की ज़रूरतें पूरी करने वाले इंसान थे सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा। सैमुएल मिरांडा और रिया के बीच लीक हुई वॉट्सएप चैट्स में सैमुएल ने AK47 या ब्लूबेरी कुश नाम के ड्रग्स की तस्वीर शेयर की।

    17 हज़ार का खरीदा माल

    17 हज़ार का खरीदा माल

    रिया चक्रवर्ती ने 17 हज़ार में दो बैग weed के खरीदे थे। एक अपने लिए और एक दीपेश के लिए। उनसे ऐसा करने को उनसे सैमुएल ने कहा था जिसके बाद उन्होंने पैसे भर दिए थे।

    कभी नहीं लिया है ड्रग्स

    कभी नहीं लिया है ड्रग्स

    वहीं रिया चक्रवर्ती का दावा है कि उन्होंने ज़िंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया है। वो इसके लिए अपना ब्लड टेस्ट करवाने को भी तैयार थीं।

    विशाल कीर्ति ने उठाया सवाल

    विशाल कीर्ति ने उठाया सवाल

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह के पति विशाल कीर्ति ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर रिया खुद ड्रग्स नहीं लेती थीं तो वो इतनी ड्रग्स सुशांत के लिए क्यों मंगवा रही थीं जो उनके हिसाब से पहले से ही मानसिक रूप से अस्वस्थ थे?

    छापे के बाद गिरफ्तारी

    छापे के बाद गिरफ्तारी

    रिया चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा के घर में छापे के बाद सबकी गिरफ्तारी की गई है। अब देखना है कि इस ड्रग्स कार्टेल में और किस किस का नाम सामने आता है।

    बड़े नाम के खुलासे

    बड़े नाम के खुलासे

    रिपब्लिक टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो इस केस में दो बड़े नेता, एक अभिनेता और एक फिल्ममेकर के नाम जुड़े होने की आशंका है। देखना है कि इन नामों के खुलासे होते हैं या नहीं। वहीं अब रिया ने भी अपनी पूछताछ में कुछ नामों के खुलासे किए हैं।

    पिता का फूटा गुस्सा

    पिता का फूटा गुस्सा

    वहीं रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का गुस्सा फूटा और उन्होंने अपने बयान में कहा - मेरे बेटे को गिरफ्तार करवाने के लिए थैंक यू इंडिया। अब अगला मेरी बेटी का नंबर है।

    लगातार तीसरे दिन पूछताछ

    लगातार तीसरे दिन पूछताछ

    रिया चक्रवर्ती को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। मंगलवार को फिर से वो NCB के दफ्तर में पूछताछ के लिए जाएंगी। दो दिन लगातार उनसे लगभग 18 घंटों तक पूछताछ की गई है।

    English summary
    NCB has summoned Rhea Chakraborty for the third consecutive day in Sushant Singh Rajput case drugs racket and might arrest her in the next 48 hours.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X