For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सबसे महंगे वकील' सवाल पर रिया चक्रवर्ती के वकील का मुंहतोड़ जवाब- प्राइवेट चीज पर बात क्यों करूं?

    |

    सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के अगले दिन ये खबर आयी कि रिया चक्रवर्ती ने सबसे महंगे वकील को खुद का केस सौंप दिया है। रिया चक्रवर्ती का केस भारत के सबसे महंगे वकील सतीश मानेशिंदे हैंडल कर रहे हैं। सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स इस मामले में जांच कर रही है।

    रिया से कई बार पूछताछ भी की जा चुकी है। लेकिन इस बीच सतीश मानेशिंदे की हाई फीस को भी लेकर भी कई बार सवाल उठा कि रिया इतने महंगे वकील को इस केस के लिए चुना है।

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इस संबंध में अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा कि रिया तो महीने का 17 हजार ईएमआई देने की चिंता है। फिर तुम कैसे भारत के सबसे महंगे वकील की फीस दे पा रही हो। इन सब का जवाब दिया है खुद रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने।

    वकील सतीश मानेशिंदे का जवाब

    वकील सतीश मानेशिंदे का जवाब

    वकील सतीश मानेशिंदे ने जूम के साथ इंटरव्यू पर कहा कि करीब 10 साल पहले अखबार में एक आर्टिकल आया था, जिसमें लिखा था कि मेरी फीस 10 लाख रुपए है। अब हम उस दस साल पुराने आर्टिकल को क्यों देख रहे हैं?

    मेरी फीस से कोई लेना देना नहीं

    मेरी फीस से कोई लेना देना नहीं

    उन्होंने आगे कहा कि इस हिसाब से तो मेरी इस समय की फीस ज्यादा होनी चाहिए। मैं जो भी फीस लेता हूं उसका कोई भी लेना-देना नहीं होना चाहिए। अगर इनकम टैक्स मुझसे मेरी फीस के बारे में पूछता है तो मैं उन्हें जवाब दूंगा।

    इतनी प्राइवेट चीज पर बात नहीं करूंगा

    इतनी प्राइवेट चीज पर बात नहीं करूंगा

    वकील सतीश ने साफ तौर पर कहा कि मैं क्यों इतनी प्राइवेट चीज के बारे में बात करूंगा, जो मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की है। उन्होंने आगे कहा कि रिया परेशान हो चुकी है। जिस तरह उनके परिवार को दिखाया जा रहा है।

    वकील की सेवाएं मुफ्त

    वकील की सेवाएं मुफ्त

    वकील सतीश ने आगे कहा कि इंवेस्टिगेशन एजेंसी इस पर काम कर रही हैं। हर चीज हिसाब से हो रही है। आपको बता दें किसुशांत परिवार की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख ने मीडिया इंटरव्यू में दावा किया था कि मैंने ही रिया से पूछा था कि उन्होंने देश के इतने मंहगे वकील को कैसे हायर किया? तो रिया ने उन्हें बताया कि वह अपनी सेवाएं मुफ्त में दे रहे हैं।

    सलमान खान के 1998 वाले ब्लैकबक केस

    सलमान खान के 1998 वाले ब्लैकबक केस

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने लॉयर सतीश मानेशिंदे को हायर किया है। जोकि देश के बड़े वकीलों में से हैं। उन्होंने सलमान खान के 1998 वाले ब्लैकबक केस से लेकर संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट जैसे बड़े मामलों को हैंडल किया था।

    English summary
    Rhea chakraborty lawyer Satish maneshinde talk about sushant sisters claims about his fees
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X