For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत पर रिया के वकील का तीखा सवाल- वो एक ड्रग एडिक्ट थीं, उनकी बात पर कौन यकीन करेगा?

    By Filmibeat Desk
    |

    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे लगातार मीडिया के जरिए अपने क्लाइंट का पक्ष रखते हुए आ रहे हैं। सतीश मानेशिंदे ने रिया के समर्थन में मीडिया में कई आरोपों का सीधे तौर पर जवाब दिया है। इस बार कंगना रनौत के आरोपों पर वकील सतीश ने अपनी बेबाक राय रखी है।

    भड़के रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश- लोगों का कहना है, मैं केस मुफ्त में लड़ रहा हूं, अटैक हो रहा है

    कंगना रनौत ने बीते दो महीनों में लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर कई सवाल खड़े किए हैं। इन सभी पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया है कि वो खुद ड्रग ले चुकी हैं वो इसे स्वीकार करती हैं।

    उनकी बात पर यकीन करना मुश्किल है। वकील सतीश ने साफ तौर पर कहा है कि वह कंगना रनौत की कही गई बातों पर और उनके जरिए रिया पर लगाए गए आरोपों पर सहमति नहीं रखते हैं।

    कंगना रनौत पर कौन विश्वास करेगा?

    कंगना रनौत पर कौन विश्वास करेगा?

    रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने इंडिया टुडे से कहा है कि कंगना रनौत खुद अपने बारे में ये सबके सामने कह चुकी हैं कि वे एक ड्रग एडिक्ट थीं। ऐसे में उनकी बात पर विश्वास कौन कर सकता है?

    सीबीआई जांच की मांग

    सीबीआई जांच की मांग

    सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर वकील सतीश ने कहा कि एक्टर के परिवार से पूछताछ चाहिए। सुशांत के हाउस में काम करने वाले लोग बयान दे चुके हैं कि सुशांत के गांजे की सिगरेट बनाई थी। जो कि सुशांत की मौत से पहले खत्म हो चुकी थी।

    सुशांत की बहन से भी पूछताछ करनी चाहिए

    सुशांत की बहन से भी पूछताछ करनी चाहिए

    वकील सतीश ने कहा है कि सुशांत ने ना केवल मेडिकल दवाएं ले रहे थे बल्कि गांजा का सेवन भी कर रहे थे जिससे हो सकता है कि उनके हालात बिगडे़ हों। 8 से 13 जून तक सुशांत की बहन भी उनके साथ थीं। उनसे भी पूछताछ की करनी चाहिए।

    सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान

    सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान

    एनआआई के मुताबिक सीबीआई ने कहा कि वह हर एंगल से सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रहे हैं। प्रोफेशनल तरीके से इस केस की पूरी तहकीकात की जा रही है। सीबीआई इस मामले में हर पहलुओं की पड़ताल कर रही है।

    सुशांत केस में केवल ड्रग्स मामला छाया

    सुशांत केस में केवल ड्रग्स मामला छाया

    गौरतलब है कि सुशांत केस मामले की जांच में एक साथ तीन केंद्रीय जांच एजेंसी जुटी हुई है। सीबीआई जांच से अधिक ये मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में ड्रग्स मामले की पड़ताल के कारण छाया हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय वित्तीय मामले की जांच में जुटा हुआ है।

    English summary
    Rhea chakraborty lawyer on kangana ranaut : She herself has said that she was a drug addict
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X