For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स खरीदकर सुशांत को दिया था'- एनसीबी की चार्जशीट!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस भला किसको नहीं पता है, इस केस के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे थे और बाद में उनको ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दावा किया है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सह-आरोपियों से 'गांजा' की कई डिलीवरी मिली थी, जिसमें उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं, जिन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को सौंप दिया गया था।

    इन देशों में होगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी की शूटिंग? तापसी पन्नू के साथ पहली बार आएंगे नजर!इन देशों में होगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी की शूटिंग? तापसी पन्नू के साथ पहली बार आएंगे नजर!

    Recommended Video

    Sushant Singh Rajput Drugs Case Update: Rhea Chakraborty कराती थी Drugs की Delivery? हुआ खुलासा

    ड्रग रोधी कार्रवाई एजेंसी ने अभिनेता की मौत से जुड़े ड्रग मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ विशेष एनसीबी अदालत में पिछले महीने मसौदा आरोप दायर किया था, जिसका विवरण मंगलवार को सामने आया।

    पीटीआई के मुताबिक, मसौदा आरोपों के अनुसार, सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर के बीच 'एक दूसरे के साथ या समूहों में' ड्रग्स की खरीद, बिक्री और वितरण के लिए 'उच्च समाज और बॉलीवुड' में आपराधिक साजिश रची।

    आरोपी ने मुंबई महानगर क्षेत्र के भीतर नशीले पदार्थों की तस्करी को वित्तपोषित किया और 'गांजा' (खरपतवार), 'चरस', कोकीन और अन्य मनोदैहिक पदार्थों का सेवन किया। ये खबर एक बार फिर से चर्चा में है और इसको लेकर किसी तरह का बयान अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तरफ से सामने नहीं आया है।

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी मुसीबतें फिर से बढ़ सकती हैं।

    English summary
    'Rhea Chakraborty bought drugs and gave it to Sushant' - NCB charged! Now people discussed this again on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X