For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत की फैमिली उनके फोन का जवाब नहीं देेते थे,पिता ने बचपन में मां को छोड़ दिया था: रिया चक्रवर्ती

    |

    रिया चक्रवर्ती ने राजदीप सरदेसाई के साथ इंडिया टुडे को लगभग पौने 2 घंटे के इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर बात की। और सबसे अहम खुलासा है, सुशांत और उनके परिवार के बीच के रिश्तों का। रिया चक्रवर्ती ने इन खुलासों में सुशांत के उनके परिवार के साथ खिंचे हुए रिश्तों पर बात की।

    सुशांत के पिता के बारे में बात करते हुए रिया ने कहा कि एक बार जब वो अस्पताल में था तो उनके पिता ने मुझे मेसेज किया था। सुशांत ने तुरंत उनसे बात भी की थी।

    लेकिन बस इतना ही। जब आपसे कोई कहेगा कि उसके परिवार से, निजी ज़िंदगी से दूर रहो तो आप वैसा करते हैं। आपका पार्टनर आपसे ऐसा कह रहा है तो आप और क्या करेंगे। वहीं सुशांत के परिवार के बारे में रिया ने बताया कि जब सुशांत कूर्ग शिफ्ट होना चाहता था उस दौरान वो बार बार ये बात अपने परिवार को बता रहा था। उनसे पूछ रहा था कि क्या आप लोग आएंगे वहां मेरी मदद करने। लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया।

    रिया ने आगे कहा - मुझे सुशांत की अंतिम यात्रा पर नहीं जाने दिया गया। मुझे दूसरे लोगों से पता चला कि उस लिस्ट में मेरा नाम नहीं है। इंडस्ट्री के कुछ लोगों का नाम है लेकिन मेरा नाम नहीं है। मुझे लोगों ने समझाया कि आप वहां जाएंगी तो ज़लील होंगी। इसलिए मैं वहां नहीं गई। मुझे साफ कहा गया कि उनका परिवार आपको वहां नहीं चाहता है।

    रिया ने सुशांत और उनके परिवार को लेकर कुछ और खुलासे किए -

    पिता से रिश्ता

    पिता से रिश्ता

    रिया ने बताया कि सुशांत का उनके पिता के साथ बहुत अच्छा रिश्ता नहीं था। सुशांत पिछले पांच साल से अपने पिता से नहीं मिले थे। वो अपने पिता के ज़्यादा करीब थे भी नहीं।

    पिता ने मां को छोड़ा था

    पिता ने मां को छोड़ा था

    रिया ने खुलासे करते हुए कहा कि सुशांत के पिता ने उनकी मां को उनके बचपन में ही छोड़ दिया था। सुशांत उस वक्त बच्चे थे। और इस बात का उनके मन पर बहुत ज़्यादा प्रभाव पड़ा था। मुझसे मिलने से पहले करीब पांच साल तक उन्होंने अपने पिता से बात नहीं की थी।

    बहन ने की थी बद्तमीज़ी

    बहन ने की थी बद्तमीज़ी

    मेरे सुशांत के परिवार के साथ संबंध कभी अच्छे नहीं थे। खासतौर से जब उनकी बहन प्रियंका ने मुझे नशे में गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी तब से बिल्कुल भी नहीं। मैंने सुशांत को ये बात बताई थी। उसके बाद से हमारे रिश्ते अच्छे नहीं थे।

    बहुत कोशिश की

    बहुत कोशिश की

    मैंने सुशांत और उसके परिवार के बीच सुलह कराने की काफी कोशिश की थी। मैं मीतू जी से वॉटर स्टोन में मिली भी थी। बल्कि तब मुझे पता चला था कि उसकी मुंबई में कोई बहन भी है। इसके पहले मुझे इस बात की भनक तक नहीं थी।

    खुद छोड़कर चली गई बहन

    खुद छोड़कर चली गई बहन

    मीतू जब हमसे मिली तो वो सुशांत को छोड़कर चली गई। जबकि उसको पता था कि सुशांत की तबीयत ठीक नहीं है। तब भी वो चली गई।

    चीज़ें ठीक नहीं थी

    चीज़ें ठीक नहीं थी

    जब रानी मुंबई आई तो ये लोग एक कैफे में मिले। लेकिन उसके और उसके परिवार के बीच चीज़ें ठीक नहीं थीं। मैं बहुत चाहती थी कि वो और उसका परिवार साथ आ जाएं लेकिन जब भी वो साथ आते थे, वो लोग वापस अलग हो जाते थे।

    हमने छुट्टी मनाई

    हमने छुट्टी मनाई

    मैं और मीतू, 6 दिन एक साथ रीट्रीट पर थे। वो क्यों गई थी मेरे साथ? अगर वो मुझसे इतनी नफरत करती है तो उसे मेरे साथ छुट्टी मनाने आना ही नहीं चाहिए था!

    परिवार पहले क्यों नहीं बोला

    परिवार पहले क्यों नहीं बोला

    अगर सुशांत के परिवार को लगता है कि मैं उसे उसके परिवार से अलग कर रही थी तो उन्होंने चंडीगढ़ से सुशांत को वापस मेरे पास आने ही क्यों दिया? मैं बहुत खुश थी जब वो अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ जा रहा था।

    मां को भी यही बीमारी

    मां को भी यही बीमारी

    उसकी बहन ने मुझे बताया था कि उसे पता है कि इन चीज़ों को कैसे हैंडल करना है क्योंकि उनकी मां को भी ऐसी ही दिक्कतें थीं। और मुझे खुशी हुई कि चलो अब वो सही जगह है देखरेख के लिए। मैंने उनको prescriptions दिए थे और दवाएं दे दी थीं और सोचा था कि चीज़ें ठीक हो जाएंगी।

    बहन से पूछो सवाल

    बहन से पूछो सवाल

    सुशांत की बहन श्वेता ने मेंटल हेल्थ पर एक पोस्ट डाला था। लेकिन जिस दिन उनके परिवार ने FIR की, उन्होंने वो पोस्ट हटा दिया। मेरे सॉरी बाबू बोलने पर इतना बवाल हो रहा है। श्वेता ने भी एक पोस्ट डाला था औऱ लिखा था I am sorry Babu। लेकिन उन्होंने वो पोस्ट भी हटा दिया। उनको कोई सवाल क्यों नहीं पूछता है?

    English summary
    Rhea Chakraborty in an interview with India Today revealed that Sushant Singh Rajput did not have good terms with his family. His father left his mother at a very young age.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X