For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर वकील सतीश मानेशिंदे बोले- '3 जांच एजेंसिया एक महिला के पीछे पड़ी है'

    |

    रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान जारी करते हुए कहा कि न्याय की आड़ में तीन केंद्रीय एजेंसियों ने एक महिला (रिया) को इसलिए शिकार बनाया है क्योंकि वह एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करती थी।

    क्या लेती हैं कंगना रनौत ड्रग्स?, महाराष्ट्र सरकार करवाएगी जांच- 'मुंबई छोड़ दूंगी अगर ऐसा है तो'क्या लेती हैं कंगना रनौत ड्रग्स?, महाराष्ट्र सरकार करवाएगी जांच- 'मुंबई छोड़ दूंगी अगर ऐसा है तो'

    रिया को एनसीबी द्वारा कथित तौर पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद उनके वकील ने दिवंगत अभिनेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बीते कई सालों से मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे। उनका 5 मनोचिकित्सकों से इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही उन्होंने अवैध रूप से ड्रग्स का सेवन करते हुए आत्महत्या कर ली थी।

    गिरफ्तार किए जाने के बाद अब जल्द ही रिया चक्रवर्ती की मेडिकल जांच होगी और उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने तीन दिन की कड़ी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। खबरों की मानें तो एनसीबी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी, जिसके चलते उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

    English summary
    Rhea Chakraborty arrested lawyer Satish Maneshinde reacts 3 Agencies hounding a single woman
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X