For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत के अंतिम संस्कार में रिया चक्रवर्ती को नहीं होने दिया शामिल, परिवार ने लिस्ट से काटा नाम

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना में जब से एफआईआर दर्ज करवाई है, तब से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर हैं। तमाम तरह के कयास उन्हें लेकर लगाए जा रहे हैं तो कुछ नए नए दावे भी किए जा रहे हैं। ऐसे ही कहा जा रहा था कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती लापता हैं और वह सामान गायब हो गई हैं। इसके बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे का बयान सामने आया है। जहां उन्होंने सुशांत की फैमिली पर आरोप लगाया।

    Rhea Chakraborty के वकील ने पूछे ये सवाल, सुशांत के अंतिम संस्‍कार में जाने से क्यों रोका |FilmiBeat

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा अपडेट, बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

    रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा कि रिया चक्रवर्ती मुंबई में ही हैं। उनके लापता होने की खबरें सरासर गलत हैं। रिया लगातार पुलिस जांच में सहयोग कर रही हैं। इसके अलावा सतीश मनेशिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में जाने से भी रोका गया था। सुशांत के परिवार द्वारा 20 लोगों की लिस्ट में रिया का नाम काट दिया गया।

    20 लोगों की लिस्ट

    20 लोगों की लिस्ट

    कोरोना वायरस और लॉकडाउन की गाइडलाइन के चलते सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम यात्रा व अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति थी।

    क्या नहीं होने दिया रिया चक्रवर्ती को शामिल

    क्या नहीं होने दिया रिया चक्रवर्ती को शामिल

    रिया चक्रवर्ती के वकील का कहना है कि सुशांत के परिवार ने उन्हें एक्टर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया। उन्होंने गेस्ट लिस्ट से एक्ट्रेस का नाम तक हटा दिया।

    अस्पताल में किए थे अंतिम दर्शन

    अस्पताल में किए थे अंतिम दर्शन

    रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम दर्शन करने कपूर अस्पताल में पहुंची थीं। यहीं से कुछ देर बाद वह वापस गाड़ी से लौट आईं। वहीं सुशांत के अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, राजकुमार राव, एकता कपूर समेत कई सेलिब्रेटी पहुंचे थे।

    क्यों रिया चक्रवर्ती सुशांत को छोड़कर गईं

    क्यों रिया चक्रवर्ती सुशांत को छोड़कर गईं

    मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने हाल में ही कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत को छोड़कर चली गई थीं। क्योंकि एक्ट्रेस खुद मेंटली ठीक नहीं महसूस कर रही थीं। वह डिप्रेस्ड थीं।

    रिया की गिरफ्तारी पर क्या बोली पुलिस

    रिया की गिरफ्तारी पर क्या बोली पुलिस

    बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इस सवाल पर कहा कि रिया चक्रवर्ती आरोपी हैं। फिलहाल जांच चल रही है। यदि कोई सबूत मिलता है तो वह रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करेंगे। पुलिस किसी बेगुनाह को गिरफ्तार नहीं करेगी। निष्पक्ष जांच होगी और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    English summary
    Rhea Chakraborty advocate says actress Was stop To Attend Sushant Singh Rajput Funeral by family
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X