For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिहार की नीतीश सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश, रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान आया सामने

    |

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार की नीतीश सरकार ने केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा की है। इससे पहले सुशांत के पिता नीतीश कुमार से सीबीआई जांच की गुहार लगा चुके थे। बिहार सरकार के इस कदम के बाद रिया चक्रवर्ती की ओर से रिएक्शन भी सामने आया। रिया ने तो नहीं लेकिन उनके वकील ने एएनआई से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार का इस मामले में कोई कानूनी हक़ नहीं है। ये एक जीरो एफआईआर है जिसे मुंबई पुलिस को स्थानांतरित कर दी जाएगी।

    नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर का नाम "गुंजन सक्सेना" से गायब, जाह्नवी कपूर की फिल्म का बहिष्कार

    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा कि बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि ये एक तरह की जीरो एफआईआर है जो आगे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दी जाएगी। बता दें इससे पहले रिया चक्रवर्ती की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। इसमें एक्ट्रेस की ओर से मांग की गई है कि केस को मुंबई ट्रांसफर किया जाए।

    बिहार सरकार

    बिहार सरकार

    बिहार सरकार ने मंगलवार को सुशांत के पिता के आग्रह के बाद केंद्र से सीबीआई जांच की अनुशंसा की। अब सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर परिवार एक कदम और आगे बढ़ गया है।

    महाराष्ट्र सरकार

    महाराष्ट्र सरकार

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में महाराष्ट्र सरकार ने साफ किया था कि पुलिस अपना काम कर रही है, फिलहाल सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। वहीं महाराष्ट्र सीएम ने कहा था कि वह सुशांत मामले में दोषियों को बख्शेंगे नहीं।

    रिया चक्रवर्ती की याचिका पर बुधवार को सुनवाई

    रिया चक्रवर्ती की याचिका पर बुधवार को सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ऋषिकेश राय की सिंगल बेंच में रिया चक्रवर्ती की याचिका की सुनवाई हो सकती है। बता दें रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है कि बिहार में दर्ज एफआईआर में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए। एक्ट्रेस का कहना है कि जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर किया जाए। वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी।

    जनहित याचिका खारिज

    जनहित याचिका खारिज

    बता दें इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी थी।

    English summary
    rhea Chakraborty advocate reaction on bihar nitish kumar govt demand sushant singh rajput cbi inquiry
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X