For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PK कंट्रोवर्सी पर आमिर के बाद अब बोमन ने रखी अपनी बात

    |

    राजकुमार हिरानी की फिल्म 'पीके' पर बढ़ता विवाद अब और भी गहराता जा रहा है। कुछ दिनों पहले धर्म से जुड़े कंट्रोवर्सी पर फिल्म के अभिनेता आमिर खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी बात लोगों के सामने रखी थी। वहीं, अब बोमन ईरानी भी इस मामले में बोलते नजर आ रहे हैं।

    फिल्म पीके में एक अहम किरदार निभाने वाले बोमन ईरानी ने कहा कि लोगों को निर्माताओं के भी नजरिये को समझने की जरूरत है। बोमन ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, 'लोग सहमत या असहमत हो सकते हैं, लेकिन उन्हें 'पीके' की अवधारणा का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि हम भी उनके विचारों का सम्मान करते हैं।'

    'पीके' बॉक्स ऑफिस पर बेतहाशा कमाई कर रही है। वहीं समीक्षकों की भी मिलती-जुलती प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कुछ लोगों ने इसे जहां वर्ष 2014 की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया है, वहीं कुछ लोगों ने यह कहते हुए फिल्म की आलोचना की है कि इसमें हिन्दू परंपराओं का माखौल उड़ाया गया है।

    बोमन ने राजकुमार हिरानी के बारे में कहा कि उनकी फिल्में अक्सर ऐसी होती हैं कि वे लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं। आप फिल्म की विषय-वस्तु से सहमत या असहमत हो सकते हैं, इसे पसंद या नापसंद कर सकते हैं, यह अलग बात है। लेकिन उनकी फिल्में आपको कम से कम सोचने पर मजबूर जरूर कर देती हैं।

    आपको बता दें, बोमन ईरानी इससे पहले भी हिरानी के साथ 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'थ्री इडियट्स' फिल्मों में काम कर चुके हैं।

    English summary
    Reacting to the controversies on Rajkumar Hirani's latest release "PK", Boman Irani says people need to respect the viewpoint of the makers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X