»   » ANNOUNCEMENT: सलमान ने छोड़ी धमाकेदार पार्ट 3....इस सुपरस्टार को दे दी फिल्म!

ANNOUNCEMENT: सलमान ने छोड़ी धमाकेदार पार्ट 3....इस सुपरस्टार को दे दी फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से खबर आई कि सलमान खान रेमो डीसूज़ा के साथ एक डांस फिल्म कर रहे हैं, ये तय था कि वो फिल्म एबीसीडी 3 है। लेकिन माहौल बनाने के लिए सलमान और रेमो, दोनों ने ही इस बात को नकारा। 

फिर खबर आई कि सलमान रेमो एक डांस फिल्म कर रहे हैं जिसमें सलमान एक 10 साल की बेटी के पिता बने हैं। और ये फिल्म अलग है, एबीसीडी 3 नहीं है। 

remo-dsouza-announces-abcd-3-lead-cast

बहरहाल, फिर रेमो के टीवी शो पर शाहरूख खान पहुंचे। और एबीसीडी 4 की कास्टिंग की बात होने लगी। तब तक इम्तिाज़ अली ने पूछ लिया कि कोई एबीसीडी 3 की बात क्यों नहीं कर रहा है और शाहरूख के मुंह से निकल गया कि वो तो सलमान कर रहा है।

remo-dsouza-announces-abcd-3-lead-cast

बहरहाल, इस घटना के दो दिन बाद खबर आई कि सलमान ने वो डांस वाली फिल्म छोड़ दी है क्योंकि उन्हें लगता है कि कोई नया एक्टर उसे अच्छा करेगा। 

और अब रेमो डीसूज़ा ने ऐलान कर दिया है कि एबीसीडी 3 के लीड हीरो होंगे वरूण धवन। वाह, एक फिल्म में इतने सारे ट्विस्ट।

बहरहाल, इसी के साथ एबीसीडी 3 बॉलीवुड की इन सबसे सफल सीरीज़ में शामिल हो जाएगी -

जॉली एलएलबी

जॉली एलएलबी

जॉली एलएलबी 3 की प्लानिंग भी शुरू की जा चुकी है और स्क्रिप्ट पर काम पहले से ही चल रहा है। दरअसल, जब फॉक्स स्टार स्टू़डियो ने फिल्म में अरशद वारसी की जगह अक्षय कुमार को साइन किया तब ही ये प्लान बन चुका था। माना जा रहा है कि तीसरे पार्ट के लिए शाहरूख को अप्रोच किया गया है।

धूम सीरीज़

धूम सीरीज़

बॉलीवुड की सबसे हिट सीरीज़ रही है धूम। फिल्म के तीनों ही पार्ट कमाई के मामले में सुपरहिट थे। वहीं अब चौथे में सलमान खान के आने के बाद जाने क्या होगा।

गोलमाल

गोलमाल

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की गोलमाल सीरीज़ भी कॉमेडी फ्लेवर की बेहतरीन फिल्में हैं। अब फिल्म के चौथे पार्ट की तैयारी चल रही है।

कृष

कृष

कोई मिल गया से कृष तक ऋतिक रोशन की ये सीरीज़ बॉलीवुड की बेस्ट सुपरहीरो सीरीज़ है और शायद यही वजह है कि ऋतिक रोशन बच्चों के भी फेवरिट हैं।

रेस सीरीज़

रेस सीरीज़

रेस की दोनों फिल्में सुपरहिट थी और अब तीसरे पार्ट के लिए सलमान खान के विलेन बनने की चर्चा ज़ोरों पर है।

हेट स्टोरी

हेट स्टोरी

हेट स्टोरी 3 और 2 की धमाकेदार सफलता से ये तो तय है कि लोग इस तरह की फिल्में भी पसंद करते हैं। हालांकि इन फिल्मों की बोल्डनेस की कोई लिमिट नहीं थी।

डॉन

डॉन

शाहरूख खान स्टारर डॉन का तीसरा पार्ट बनने वाला है और बाकी दोनों पार्ट को फैन्स ने बहुत पसंद किया है। पहली फिल्म अमिताभ बच्चन की डॉन का रीमेक थी।

हाउसफुल

हाउसफुल

हाउसफुल सीरीज़ भले ही दिमाग वाले फैन्स को ना पसंद आई हो लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई की है और अपनी टार्गेट ऑडियंस को काफी पसंद आई थी।

वेलकम

वेलकम

फिल्म के दोनों पार्ट लोगों को काफी पसंद आए। दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम ने रिप्लेस किया था फिर भी फिल्म ने लगभग 99 करोड़ की कमाई की।

Varun Dhawan in MAJOR TROUBLE for praising Remo D Souza Show | FilmiBeat
दबंग

दबंग

फिल्म के दोनों पार्ट सुपरहिट रहे हैं और अब तीसरे की तैयारी चल रही है। देखना है कि इस बार चुलबुल पांडे क्या एडवेंचर करते हैं।

English summary
Remo Dsouza announces ABCD 3 lead cast.
Please Wait while comments are loading...