For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेमो डीसूज़ा की पत्नी लीज़ेल के भाई का आत्महत्या से निधन, दिल तोड़ने वाली तस्वीरों के साथ मांगी मां से माफी

    |

    मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डीसूज़ा के लिए गुरूवार का दिन बेहद दुखद खबर लेकर आया है। रेमो डीसूज़ा की पत्नी लीज़ेल रेमो डीसूज़ा के भाई जेसन वॉटकिन्स अपने घर में मृत पाए गए हैं। उन्हें तुरंत कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। इसके बाद सारी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

    रेमो और उनकी पत्नी लीज़ेल, इस समय गोवा में एक शादी में शामिल होने पहुंचे हुए थे जब उन्हें जेसन के निधन की खबर मिली। टाईम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में लीज़ेल ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके भाई ने अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली है।

    खबर मिलते ही रेमो और लीज़ेल तुरंत ही गोवा से वापस मुंबई लौट कर आ चुके हैं। इस बीच लीज़ेल ने अपने भाई जेसन के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की और दिल तोड़ने वाली बातें लिखीं।

    मां से मांगी माफी

    मां से मांगी माफी

    लीज़ेल ने अपने भाई जेसन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - क्यों? वहीं उन्होंने अपनी मां के साथ जेसन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा - मुझे माफ करना मां, मैंने तुम्हें निराश किया। लीज़ेल ने अपने भाई की तस्वीर के साथ दिल तोड़ने वाले सवाल पूछे। उन्होंने साथ ही लिखा - तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो? मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी।

    पिता की गैर हाज़िरी में ली जान

    पिता की गैर हाज़िरी में ली जान

    टाईम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान, लीज़ेल ने बताया कि जेसन के निधन की खबर उन्हें उनके पिता ने दी। जिस वक्त जेसन ने अपनी जान ली उस समय उनके पिता अपने डायलिसिस के लिए गए हुए थे। जब वो घर पहुंचे तो जेसन दरवाज़ा नहीं खोल रहे थे जिसके बाद दरवाज़ा तोड़ा गया तो अंदर जेसन मृत अवस्था में मिले।

    मां की मौत से क्षुब्ध थे

    मां की मौत से क्षुब्ध थे

    जेसन के इंस्टाग्राम प्रोफाईल से साफ है कि वो अपनी मां की मौत के बाद से उन्हें बहुत ही ज़्यादा मिस करते थे। लीज़ेल ने बताया कि उनकी मां का निधन चार सालों पहले हुआ है और तब से ही जेसन इस दुख से उबर नहीं पा रहे थे। वो अपनी मां की मौत से बहुत ही ज़्यादा क्षुब्ध थे।

    रेमो के साथ काम करते थे

    रेमो के साथ काम करते थे

    जेसन वॉटकिन्स शादीशुदा नहीं थे। वो असिस्टेंट डायरेक्टर थे और उन्होंने रेमो डीसूज़ा की सभी फिल्मों में रेमो को असिस्ट किया है। जेसन की प्रोफाईल में रेमो के साथ कई तस्वीरें भी मौजूद हैं जो रेमो की फिल्मों के सेट से हैं। जेसन ने रेमो को एबीसीडी 2 और रेस 3 में असिस्ट किया है।

    काम से खुश थे

    काम से खुश थे

    जेसन के इंस्टाग्राम प्रोफाईल की तस्वीरों में जेसन अपने काम से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सरोज खान और रेमो के साथ भी अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - 2 लेजेंड्स के साथ काम करना सौभाग्य की बात है।

    दिवंगत की आत्मा को शांति

    दिवंगत की आत्मा को शांति

    लीज़ेल और रेमो इस समय मुंबई पहुंच चुके हैं और लीज़ेल के पिता के साथ हैं। हम जेसन की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं और इश्वर से प्रार्थना करते हैं कि लीज़ेल और उनके परिवार को इतने बड़े दुख को झेलने की शक्ति दे।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Director and choreographer Remo D Souza's brother in law Jason Watkins dies by suicide in his apartment. Remo's wife Lizelle posted heartbreaking pictures apologising to their mother as she mourns her brother's death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X