»   » ''ये गलत है.. सलमान खान किसी न्यूकमर के साथ काम नहीं करना चाहते..''

''ये गलत है.. सलमान खान किसी न्यूकमर के साथ काम नहीं करना चाहते..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही समय पहले रिपोर्ट्स आई थी कि रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान खान किसी नए चेहरे के साथ काम करना चाहते हैं। और फिल्म की एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन भी हो रहे हैं। बता दें, यह फिल्म एक पिता- बेटी की कहानी होगी। जहां सलमान एक 13 साल की बच्ची के पिता बनेंगे। 

सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. 10 दिनों में धड़ाधड़ होगी शूटिंग!

बहरहाल, इस म्यूजिकल-डांस फिल्म के निर्देशक से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे सीधे कहा कि ये रिपोर्ट ही गलत है। सलमान ने किसी नए चेहरे के साथ काम करने की बात नहीं की है। 

Remo D'Souza

बता दें, इस फिल्म के लिए सलमान खान को स्पेशल डांस ट्रेनिंग दी जाएगी। अब फिल्म रेमो की हो, तो धमाकेदार डांस होना तो बनता ही है। वहीं, यह फिल्म ही डांस फिल्म है.. लिहाजा, सलमान खान को फैंस जबरदस्त डांस करते देखेंगे। जैसा शायद ही उन्होंने कभी किया होगा।

फिल्म की एक्ट्रेस कौन होगी, यह फिलहाल अब तक फाइनल नहीं है। लेकिन अफवाहों की मानें तो बॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया जा रहा है। 

यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान-

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द बुनी कहानी है।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है.

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

धूम 4

धूम 4

यशराज फिल्म्स की धूम 4 से भी सलमान खान लगातार जुड़े हुए हैं। हालांकि इस फिल्म के कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा करेंगे।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

अफवाहें हैं कि सूरज बड़जात्या की अगली म्यूजिकल फिल्म में सलमान खान होंगे। फिलहाल निर्देशक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

English summary
Remo D'Souza refutes reports that Salman Khan wants to work with newcomer in upcoming flick.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi