For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेखा का जन्मदिन 59 साल तनहा बिताए फिर भी जवां हैं ये हुस्न!

    |

    रेखा जी का आज 59 वां जन्मदिन है। लेकिन आज भी रेखा कई दिलों में धड़कन बनकर धड़कती हैं। रेखा के जन्मदिन पर बॉलीवुड लगातार रेखा जी को उनकी लंबी उम्र और उनके स्वस्थय जीवन की कामना कर रहा है। रेखा जी ने सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने हुस्न और अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। रेखा जी ने यूं तो अपना पूरा जीवन अकेले तन्हा ही जिया है लेकिन आज भी उनके चेहरे पर जो मुस्कुराहट और जो सुकून है वो शादी करके एक खुशीभरी जिंदगी जीने वालें सितारों के चेहरे पर भी नहीं नज़र आती।

    रेखा जी की जिंदगी के 59 साल पूरे होने के बाद भी आज भी वो उतनी ही खूबसूरत और उतनी ही यंग दिखती हैं जितनी पहले नज़र आती थीं। रेखा जी ने कुछ ही दिन पहले यश राज की के जन्मदिन पर रखे गये रैंप वॉक में भी नज़र आईं थीं। वहां पर उन्होंने जिस खूबसूरती के साथ और अदाओं के साथ रैंप पर वॉक किया और कभी कभी की एक शायरी बोली उसे सुनकर तो सभी हैरान रह गये। रेखा जी की आवाज में दो सुकून और जो शिद्दत थी उसके सामने बॉलीवुड की बाकी यंग एक्ट्रेसेस तो फीकी ही पड़ गयीं।

    रेखा जी के शुरुाती दौर में भले ही उनके नाम के साथ कई सारे सितारों के नाम जुड़े हों लेकिन रेखा जी और अमिताभ बच्चन की जोडी़ लोगों को बेहद भाती है। आज भी अमिताभ और रेखा का नाम जहां दिखाई देता है लोग उस खबर को या उस इवेटं में जाना पसंद करते हैं क्योंकि रेखा जी और अमिताभ दोनों ही लोगों के फेवरेट स्टार रहे हैं। रेखा जी के जन्मदिन पर आज हर कोई उन्हें दुआए दे रहा है लेकिन खुद रेखा जी जिसकी विशेस के इंतजार में हैं क्या वो शख्स उन्हें आज के दिन ये खुशी देगा। खैर ये तो रेखा जी का निजी मामला है लेकिन हम दुआ करते हैं कि आज के दिन रेखा जी के दिल की हर एक दुआ कबूल हो।

    English summary
    Rekha turns 59 today. Rekha has spent 59 years of her life alone still she feels happy and looks beautiful today. Rekha makes young actresses feel low in front of her with her grace and beauty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X