»   » जाह्नवी कपूर से हुई बड़ी गलती, हाथ से निकल गई फिल्म, अब होगा पछतावा

जाह्नवी कपूर से हुई बड़ी गलती, हाथ से निकल गई फिल्म, अब होगा पछतावा

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। ये फिल्म है सिंबा और इसमें पहली बार रणवीर सिंह पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सिर्फ रणवीर ही नहीं इस फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान भी खूब चर्चा में हैं। वे अपनी पहली फिल्म केदारनाथ शूट कर रही हैं। वहीं इसी बीच उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी फाइनल हो गई है। सिंबा सारा के लिए बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक साबित हो सकती है।

[अक्षय की एक्ट्रेस का बड़ा Dhamaka, इन 10 एक्ट्रेस ने भी चौंकाया, पहचान नहीं पाएंगे]

वहीं बता दें कि सारा इस फिल्म के लिए पहली च्वाइस नहीं थीं। सिंबा के लिए मेकर्स को जाहनवी सबसे ज्यादा पसंद थीं। उन्हें इस फिल्म के लिए लगभग फाइनल ही कर लिया गया था कि जाह्नवी की एक गलती से उनके हाथ से ये बड़ी फिल्म निकल गई। रिपोर्ट्स की मानें तो 'सिम्बा' की स्क्रिप्ट जाह्नवी और सारा दोनों को सुनाई गई थी लेकिन रोहित की पहली पसंद जाह्नवी ही थी। फिल्म हाथ से निकलने की वजह है जाह्नवी का अनप्रोफेशनल रवैया।

reason-why-janhvi-kapoor-could-not-get-ranveer-singh-s-film-Simmba

दरअसल जाह्नवी ने मीडिया में पहले ही ये खबर लीक कर दी कि उन्हें सिंबा के लिए लिया जा रहा है। वे यहां तक कहती दिखी कि वे रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने को लेकर नर्वस हैं। रोहित को जाह्नवी का अनप्रोफेशनल रवैया पसंद नहीं आया और उन्होंने जाह्नवी को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया और उनकी जगह इस प्रोजेक्ट में सारा की एंट्री हो गई। वहीं ये फिल्म नहीं मिलने पर जाह्नवी मायूस तो जरूर होंगी लेकिन ये फिल्म सारा के लिए जाह्नवी से ज्यादा जरूरी थी क्योंकि उनकी पहली फिल्म बीच में ही लटक गई है। बहरहाल, यहां जानें क्यों सिंबा बन सकती है 2018 की सुपरहिट फिल्म-

रोहित शेट्टी स्पेशल

रोहित शेट्टी स्पेशल

रोहित शेट्टी उन निर्देशकों में हैं.. जिनकी अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है। इनका नाम किसी से फिल्म से जुड़ता है कि लोगों की बेसब्री खुद ब खुद बढ़ जाती है।

रणवीर सिंह धमाका

रणवीर सिंह धमाका

पद्मावत के बाद रणवीर सिंबा में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। पुलिस के किरदार में.. दमदार एक्शन करते हुए रणवीर को देखना दिलचस्प होगा।

बिल्कुल फ्रेश जोड़ी

बिल्कुल फ्रेश जोड़ी

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। कोई शक नहीं कि रणवीर के साथ इनकी डेब्यू धमाकेदार रहेगी।

धमाकेदार एक्शन

धमाकेदार एक्शन

यह एक hardcore एक्शन फिल्म होगी। पुलिसवाले रणवीर एकदम दबंग अंदाज में एक्शन करते दिखेंगे। फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं.. उनके किरदार का नाम है संग्राम भलेराव..

खास है रिलीज डेट

खास है रिलीज डेट

पहले यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म के क्लैश हो रही थी। लेकिन फिर रोहित शेट्टी ने इसे एक हफ्ते पोस्टपोंड कर दिया। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। न्यू ईयर का मौका.. और रोहित शेट्टी की फिल्म.. जाहिर है ताबड़तोड़ कमाई फाइनल है।

टेंपर रीमेक

टेंपर रीमेक

यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' की रीमेक है। इस तेलुगु फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

बिग बैनर फिल्म

बिग बैनर फिल्म

सिंबा करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बन रही है। जाहिर है फिल्म का प्रमोशन जमकर किया जाएगा।

English summary
reason why Janhvi Kapoor could not get Ranveer Singh's film Simmba and Sara Ali Khan became the lucky one to get this film.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X