For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदित्य चोपड़ा को सुशांत सिंह राजपूत की पानी के लिए इसलिए चाहिए था शाहरूख खान

    |

    आदित्य चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कोई तनाव था और इस तनाव का कारण था शेखर कपूर की फिल्म पानी। शेखर कपूर ने सुशांत की आत्महत्या के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं जानता हूं कि तुम इतने दुखी किसकी वजह से थे और किन लोगों की वजह से तुम परेशान थे।

    उनके ट्वीट के बाद लोगों ने शेखर कपूर से खुलकर नाम लेने को कहा लेकिन शेखर कपूर ने साफ कहा था कि ये किसी के नाम लेने का समय नहीं है बल्कि ये पूरे सिस्टम की ही गलती है।

    लेकिन लोगों को ये समझते ज़्यादा देर नहीं लगी कि सारा मामला पानी का था। दरअसल, आदित्य चोपड़ा शेखर कपूर की ये फिल्म प्रोड्यूस करने वाले थे और फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे।

    इस फिल्म के लिए सुशांत कई प्रोजेक्ट छोड़ते गए लेकिन अंत में खुद आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म से पल्ला झाड़ लिया जिससे सुशांत काफी दुखी थे। अब बॉलीवुड हंगामा ने आदित्य चोपड़ा के कुछ करीबी सूत्रों के ज़रिए ये सच बताया है कि इस प्रोजेक्ट से आदित्य चोपड़ा ने पल्ला झाड़ा क्यों।

    शेखर कपूर की गलती

    शेखर कपूर की गलती

    आदित्य चोपड़ा की तरफ की कहानी की मानें तो दरअसल, शेखर कपूर ने पानी को लेकर सिर्फ और सिर्फ बातें की थीं। कई सालों से वो ये प्रोजेक्ट डिसकस तो करते थे लेकिन ये प्रोजेक्ट कभी पन्नों पर उतरा ही नहीं।

    नहीं थी कोई स्क्रिप्ट

    नहीं थी कोई स्क्रिप्ट

    आदित्य चोपड़ा ने कई बार शेखर कपूर से पानी की स्क्रिप्ट मांगी लेकिन पानी की स्क्रिप्ट कभी तैयार ही नहीं हुई। वहीं यशराज फिल्म्स अपने काम को लेकर हमेशा पक्की रहती है। ऐसे में बिना स्क्रिप्ट के किसी भी फिल्म पर काम कैसे शुरू हो सकता था?

    बढ़ा दिया था बजट

    बढ़ा दिया था बजट

    धीरे धीरे जब शेखऱ कपूर ने पानी का फाईनल प्रपोज़ल आदित्य चोपड़ा के सामने रखा तो उस फिल्म का बजट बहुत ज़्यादा था। आदित्य और शेखर कपूर के बीच पानी के बजट को लेकर बात हमेशा साफ थी। आदित्य ने पानी के लिए इतने बजट का वादा किया ही नहीं था जितना शेखर का प्लान था।

    बिल्कुल साफ था गणित

    बिल्कुल साफ था गणित

    पानी को लेकर आदित्य चोपड़ा ने एकदम साफ गणित शेखर कपूर के सामने रखा। उनका साफ कहना था कि इतने बड़े बजट की फिल्म वो सुशांत के लिए नहीं दे सकते। सुशांत जैसा स्टार इतने बड़े बजट की फिल्म का भार अपने कंधों पर नहीं उठा सकता।

    शाहरूख खान सा बजट

    शाहरूख खान सा बजट

    आदित्य चोपड़ा ने साथ ही शेखर कपूर को ये भी समझाने की कोशिश की थी कि जो बजट वो पानी के लिए मांग रहे हैं वो बजट किसी शाहरूख खान की फिल्म का है। अगर इस बजट पर पानी बनानी है तो फिर उसके लिए शाहरूख खान के स्तर का हीरो चाहिए।

    साइंस फिक्शन फिल्म

    साइंस फिक्शन फिल्म

    गौरतलब है कि शेखर कपूर की पानी एक साइंस फिक्शन फिल्म थी इसलिए सुशांत की इस फिल्म में बहुत ज़्यादा दिलचस्पी थी। यही कारण था कि शेखर कपूर के साथ साथ सुशांत भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे।

    करना चाहते थे पानी

    करना चाहते थे पानी

    दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत, पानी को लेकर इतने ज़्यादा उत्साहित थे कि वो किसी भी कीमत पर ये फिल्म करना चाहते थे। यही कारण था कि इस फिल्म के लिए वो कुछ और अच्छे और ज़रूरी प्रोजेक्ट्स छोड़ते चले गए थे।

    बंद हो गई पानी

    बंद हो गई पानी

    आखिरकार आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर के बीच पानी के बजट को लेकर कोई सुलह नहीं हो पाई और आदित्य चोपड़ा ने आखिरकार तय किया कि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ये फिल्म नहीं बना सकते हैं। उन्होंने फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया।

    English summary
    Sushant Singh Rajput had a major fall out over Shekhar Kapur's film Paani and now reports suggest the real reason why Aditya Chopra walked out of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X