For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो इस वजह से आमिर खान ने की थी जम्मू-कश्मीर के एलजी से मुलाकात? बड़ी जानकारी आई सामने!

    |

    सुपरस्टार आमिर खान एक शानदार कलाकार हैं इसमें कोई दो राय नहीं है और हाल ही में वो जम्मू और कश्मीर पहुंचे थे जहां उनकी मुलाकात वहां के लेफ्टीनेंट गवर्नर से भी हुई थी। इसके बाद काफी चर्चा हुई और उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। आमिर खान के साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी मौजूद थीं। तस्वीर के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर आमिर खान ने एलटी गवर्नर से भला क्यों मुलाकात की है?

    ह्यूमन के को-डायरेक्टर मोज़ेज़ सिंह ने की कीर्ति कुल्हारी की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया जवाब!ह्यूमन के को-डायरेक्टर मोज़ेज़ सिंह ने की कीर्ति कुल्हारी की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया जवाब!

    अब इसका खुलासा हुआ है और पता चला है कि आमिर खान की इस मीटिंग के पीछे एक खास मकसद है। दरअसल एलजी मनोज सिन्हा ने खुद इस बात का खुलासा किया है और बताया है कि उन्होने जम्मू-कश्मीर की नई फिल्म पॉलिसी पर बात की है।

    दरअसल मनोज सिन्हा ने एक ट्वीट किया था जिसमें तस्वीर साझा कर लिखा था कि.. 'आज फिल्म अभिनेता आमिर खान और किरण राव से मुलाकात हुई।

    मनोज सिन्हा ने लिखा

    मनोज सिन्हा ने लिखा

    हमने जम्मू कश्मीर की फिल्म पॉलिसी को लेकर बात की है जो कि काफी जल्दी शुरु कर दी जाएगी। हमने जम्मू और कश्मीर को एक बार फिर से डायरेक्टर्स की पसंद बनाने की बात की और इसके कुछ क्षेत्रों को सुंदर बनाने के विषय में बात की है।'

     पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है

    पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है

    मनोज सिन्हा का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों का कहना है कि ये एक अच्छी पहल क्योंकि कुछ समय से जम्मू कश्मीर में फिल्ममेकर्स शूट करने से कतरा रहे थे लेकिन उम्मीद अब सब सही होगा। आमिर खान ने एक अच्छी पहल की है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर आमिर खान लाल सिंह चड्डा को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म में बेहतरीना अभिनय करने वाले हैं। आमिर खान की इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं।

    आमिर खान के फैंस कर रहे हैं इंतजार

    आमिर खान के फैंस कर रहे हैं इंतजार

    आमिर खान के फैंस काफी समय से उनकी फिल्म लाल सिंह चड्डा का इंतजार कर रहे हैं और उनको उम्मीद है कि वो काफी धमाकेदार साबित होने वाली है।

    पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे

    पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे

    हाल ही में आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे जब उन्होने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक का ऐलान किया था। हालांकि उन्होने कहा था कि वो साथ में काम करते रहेंगे।

    ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

    आखिरी बार वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे जो कि बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आईं थीं।

    English summary
    Here is the main Reason Behind Aamir Khan and Kiran Rao meeting with Lieutenant Governor of Jammu Kashmir?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X