For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'काश मेरे पिता शमशेरा को देखने के लिए जिंदा होते!', ऋषि कपूर को याद करते हुए रणबीर कपूर ने कहा

    |

    यशराज फिल्म्स की शमशेरा में रणबीर कपूर पहली बार दबंग हीरो वाले अंदाज में नजर आने वाले हैं। अभिनेता ने कहा कि अपने करियर में वह पहली बार इस तरह की एक्शन फिल्म कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'यह किरदार बहुत चैलेंजिंग है। मैंने अब तक जो गुड बॉय वाली फिल्में की है, अब मैं उसे बदल रहा हूं।'

    Recommended Video

    Shamshera Trailer Review | Shamshera Hindi Trailer Reaction | Shamshera Trailer | Ranbir Kapoor

    ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू के चार साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहे रणबीर को लगता है कि उनके पिता दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर उन्हें शमशेरा के रूप में देखना पसंद करते। ऋषि हमेशा चाहते थे कि उनका बेटा एक ऐसे हीरो की भूमिका निभाने का प्रयास करे जो देश भर के दर्शकों से जुड़ सके और रणबीर इस बात से अभिभूत हैं कि उनके पिता इस फिल्म को नहीं देख पाए।

    सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती पर किच्चा सुदीप ने दिया रिएक्शनसलमान खान के साथ अपनी दोस्ती पर किच्चा सुदीप ने दिया रिएक्शन

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को याद किया और कहा कि, "काश मेरे पिता शमशेरा देखने के लिए जिंदा होते। वह हमेशा अपनी आलोचना के बारे में स्पष्ट रूप से ईमानदार रहे हैं। अगर उन्हें कुछ पसंद आया या फिर कुछ पसंद नहीं आया। खासकर मेरे काम के साथ। लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि पापा कहीं न कहीं से मुझे देख रहे होंगे और उन्हें मुझ पर गर्व होगा।"

    really-wish-my-father-was-alive-to-see-shamshera-ranbir-kapoor-remembers-his-father-rishi-kapo

    रणबीर का कहना है कि शमशेरा पैन इंडिया दर्शकों से बात करने का उनका एक प्रयास है। वे कहते हैं, "मैं निश्चित रूप से एक अभिनेता और एक स्टार के रूप में विकसित होना चाहता हूं और शमशेरा निश्चित रूप से उस दिशा में एक सकारात्मक कदम है। आप ऐसी कहानियां बताना चाहते हैं जिनसे दर्शकों की विभिन्न पीढ़ियां जुड़ सकें और उनका मनोरंजन हो सके।"

    उन्होंने आगे कहा, "शमशेरा उस ओर एक कदम है लेकिन फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है। मैं यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि लोग मुझे इस हिस्से में कैसे स्वीकार करेंगे लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे भी इस तरह की भूमिका निभाने का मौका मिला।"

    English summary
    Really wish my father was alive to see Shamshera!, says Ranbir Kapoor on how Rishi Kapoor, would have been happy seeing him play a quintessential Hindi film hero.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X