»   » अजय देवगन ने सोच समझकर.. KHAN सुपरस्टार के लिए छोड़ा मौका!

अजय देवगन ने सोच समझकर.. KHAN सुपरस्टार के लिए छोड़ा मौका!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के उन निर्देशकों में हैं, जो कुछ महीने पहले अपने फिल्म की घोषणा करते हैं.. फटाफट शूटिंग और फिल्म दर्शकों के सामने। बहरहाल, गोलमाल अगेन के साथ भी कुछ ऐसा ही सोचा गया था। फिल्म की शूटिंग भी समय से खत्म हो रही है। 

एक अक्षय कुमार.. और सामने हैं शाहरूख, आमिर और अजय देवगन!

लेकिन बता दें, फिर भी फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है। दरअसल, अजय देवगन स्टारर यह फिल्म 2017 दिवाली पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसी दिन रजनीकांत ने अपनी फिल्म 2.0 को भी लाने का फैसला किया। 

Golmaal Again

अफवाहें थी कि रजनीकांत की फिल्म से डरकर गोलमाल अगेन की रिलीज आगे बढ़ा दी गई। जबकि रियल वजह यहां हम आपको बताते हैं। यह कोई जल्दबाजी में लिया गया फैसला नहीं है.. बल्कि सोच समझकर अजय देवगन ने आमिर खान के लिए यह मौका छोड़ा है। 

2400- 2600 स्क्रीन

2400- 2600 स्क्रीन

अजय देवगन और रिलायंस की बातचीत डिस्ट्रिब्यूर्स से हुई थी.. जहां उन्हें कहा गया था कि क्लैश के बाद भी उन्हें आराम से 2400- 2600 स्क्रीन मिल जाएगी। डिस्ट्रिब्यूटर्स ने उन्हें भरोसा दिलाया था.. क्योंकि रोहित शेट्टी की फिल्मों से हमेशा कमाई की ही उम्मीद रहती है।

जोरदार टक्कर

जोरदार टक्कर

लेकिन फिर फिल्म की टीम ने बातचीत- 2.0 दक्षिण में तो जगह बनाएगी ही.. जाहिर है रजनीकांत की फिल्में वहां धमाका करती है। लेकिन इस बार फिल्म में अक्षय कुमार के होने की वजह से फिल्म उत्तर भारत में भी जगह बना सकती है। लिहाजा, कहीं ना कहीं यह फिल्म गोलमाल 4 को टक्कर दे सकती है।

मसाला फिल्में

मसाला फिल्में

बात यह भी है कि दोनों ही फिल्में फुल इंटरटेनमेंट मसाला फिल्म है। लिहाजा, दोनों एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी।

सीक्रेट सुपरस्टार की अलग आडियंस

सीक्रेट सुपरस्टार की अलग आडियंस

जबकि आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार काफी अलग आडियंस के लिए बनी है। आमिर खान की यह फिल्म शहरी ऑडियंस को ज्यादा खींचेगी। लिहाजा, रजनीकांत की 2.0 और सीक्रेट सुपरस्टार.. दोनों के बीच ना के बराबर टक्कर होगी।

अजय देवगन ने छोड़ा रास्ता

अजय देवगन ने छोड़ा रास्ता

लिहाजा, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने दिवाली का मौका आमिर खान और रजनीकांत के लिए ही छोड़ दिया। अब फिल्म रिलीज का सही डेट तलाशा जा रहा है।

भंसाली के साथ टक्कर नहीं

भंसाली के साथ टक्कर नहीं

टीम ने एक बार 17 नवंबर भी डेट सोचा.. लेकिन उसी दिन संजय लीला भंसाली की पद्मावती की शूटिंग होनी है। यदि भंसाली अपनी फिल्म आगे बढ़ाते हैं तो गोलमाल अगेन वह डेट हड़पने के लिए तैयार है।

English summary
Why Ajay Devgn lost the Diwali date for Golmaal Again to Aamir Khan's Secret Superstar.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi