For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवि किशन की बेटी और पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे की फिल्म - रीवा - प्रियांक का स्टार डेब्यू

    |

    रवि किशन की बेटी रीवा शुक्ला और पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शुक्ला भी बॉलीवुड की स्टार किड्स वाली जोड़ियों में शामिल होने जा रहे हैं। ये दोनों स्टार किड, एक साथ, प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन की फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म एक एक्शन रोमांटिक फिल्म होगी। इसके अलावा फिल्म की कोई और डीटेल्स बाहर नहीं आई है।

    धड़क

    धड़क

    इस साल जान्हवी कपूर और इशान खट्टर ने सैराट के हिंदी रीमेक धड़क से अपना डेब्यू किया और फिल्म ने लगभग 72 करोड़ की कमाई की थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट थी।

    रिफ्यूजी

    रिफ्यूजी

    करीना कपूर ने कहो ना प्यार है की थोड़ी शूटिंग करने के बाद फिल्म छोड़ी थी और रिफ्यूजी साइन कर ली थी। अभिषेक बच्चन और करीना कपूर दोनों उस समय के सबसे बड़े स्टार किड थे। जेपी दत्ता की इस फिल्म ने 17 करोड़ की कुल कमाई की थी।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर

    धर्मा प्रोडक्शन्स की ये सबसे बड़ी डेब्यू लॉन्च थी और सबसे महंगी भी। सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरूण धवन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री ली और करण जौहर की इस फिल्म ने कुल 70 करोड़ की कमाई की।

    सांवरिया

    सांवरिया

    रणबीर कपूर और सोनम कपूर की इस फिल्म को इस दशक का सबसे फ्लॉप स्टार किड्स डेब्यू माना जाएगा। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने केवल 21 करोड़ की कमाई की थी।

    इशकज़ादे

    इशकज़ादे

    अर्जुन कपूर ने इस फिल्म से डेब्यू किया था और परिणीति की ये दूसरी फिल्म थी। हालांकि इससे पहले परिणीति ने लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बेहल में सपोर्टिंग रोल प्ले किया था। इसलिए इशकज़ादे उनका कायदे का डेब्यू माना जा सकता है। फिल्म ने 64 करोड़ की कमाई की थी।

    हीरोपंती

    हीरोपंती

    टाईगर श्रॉफ ने आते ही अपनी इतनी ज़बर्दस्त फैन फॉलोइंग बनाई थी कि पूछिए ही मत। कृति सैनन ने भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग बनाई और दोनों ने मिलकर 55 करोड़ का डेब्यू किया था।

    हीरो

    हीरो

    सलमान खान ने काफी मन से सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को लॉन्च किया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं और केवल 33 करोड़ कमा पाई जो डेब्यू के लिहाज़ से ठीक था।

    मिर्ज़िया

    मिर्ज़िया

    अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर नेे सैयामी खेर के साथ डेब्यू किया और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म ने केवल 11 करोड़ की कमाई की।

    English summary
    Ravi Kishen's daughter Reeva Shukla and Padmini Kolhapure's son Priyank Sharma are all set to make their Bollywood debut in a Romantic Action film produced by Nitin Manmohan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X