For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भोजपुरी में पीएम मोदी बायोपिक बनाएंगे रवि किशन, खुद मोदी जी ने दी है सलाह!

    |

    भोजपुरी स्टार रवि किशन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं और अब उन्होंने पहली बार खुलकर इस फिल्म के बारे में बात की है। ये फिल्म भोजपुरी में होगी और रवि ने बताया कि इस फिल्म की प्रेरणा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रवि किशन को दी है।

    रवि ने बताया कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान, पीएम मोदी ने रवि को अच्छा भोजपुरी सिनेमा बनाते रहने की सलाह दी और रवि को लगा कि इससे अच्छी कहानी, भोजपुरी के दर्शकों को और क्या मिल सकती है। बस तुरंत ही इस फिल्म की तैयारी शुरू हो गई।

    गौरतलब है कि हाल ही में नरेंद्र मोदी पर फिल्मों की बाढ़ आ गई थी। 2019 के लोकसभा इलेक्शन के दौरान, पीएम नरेंद्र मोदी नाम की फिल्म रिलीज़ हुई जिसमें विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखाई दिए।

    इसके बाद परेश रावल ने भी नरेंद्र मोदी पर फिल्म का एलान कर दिया है जिसमें वो खुद मोदी जी की भूमिका निभाएंगे। साथ ही परेश रावल ने ये भी एलान कर दिया है कि उनसे बेहतर, नरेंद्र मोदी की भूमिका कोई नहीं निभा सकता है।

    वैसे बॉलीवुड में राजनीति पर आधारित कई फिल्मों ने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

    इंदु सरकार

    इंदु सरकार

    मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार, 1975 की इमरजेंसी पर बनी थी। फिल्म में नील नितिन मुकेश ने संजय गांधी और सुप्रिया आनंद ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था।

    ठाकरे

    ठाकरे

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में बाल ठाकरे की बायोपिक में दिखाई दिए। फिल्म के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने काफी तारीफें बटोरीं।

    आंधी

    आंधी

    फिल्म को इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित माना गया था। यही कारण था कि कांग्रेस ने काफी समय तक इस फिल्म का कड़ा विरोध किया था। फिल्म में एक्ट्रेस सुचित्रा सिंह, इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई दी थीं।

    राजनीति

    राजनीति

    प्रकाझ झा की फिल्म राजनीति को देश की सबसे बड़े राजनीतिक परिवार गांधी - नेहरू परिवार से प्रेरित माना गया था। फिल्म में कैटरीना कैफ के किरदार को सोनिया गांधी से प्रेरित बताया गया था।

    मद्रास कैफे

    मद्रास कैफे

    फिल्म, राजीव गांधी की हत्या पर आधारित थी। फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

    सरकार

    सरकार

    राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म को ठाकरे परिवार की पॉलिटिक्स से प्रेरित बताया गया था जहां अमिताभ बच्चन, बाल ठाकरे के किरदार में थे।

    यंगिस्तान

    यंगिस्तान

    फिल्म एक काल्पनिक कहानी थी लेकिन चूंकि फिल्म एक यंग राजनेता की लव स्टोरी और पॉलिटिक्स के बीच के संघर्ष की कहानी थी इसे राहुल गांधी से प्रेरित बताया गया।

    डर्टी पॉलिटिक्स

    डर्टी पॉलिटिक्स

    फिल्म राजस्थान के मशहूर भंवरी देवी हत्याकांड पर आधारित थी। भंवरी देवी की हत्या का आरोप दो MLA पर लगा था जिनके अश्लील वीडियो, भंवरी देवी के पास थे।

    द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

    द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

    हाल ही में संजय बारू की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर एक फिल्म बनी जिसमें अनुपम खेर, मनमोहन सिंह की भूमिका में दिखाई दिए।

    एन इनसिगफिकेंट मैन

    एन इनसिगफिकेंट मैन

    अरविंद केजरीवाल पर बनी ये फिल्म काफी शानदार है और जिन्होंने नहीं देखी, उन्हें देखनी चाहिए।

    English summary
    Ravi Kishen opened up on the Narendra Modi Biopic and confessed that the Prime Minister himself pushed him to make a regional film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X