For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तांडव' वेब सीरीज पर भड़के रवि किशन-हमारे भगवान को छोड़ दो, अपने धंधे के लिए ऐसा किया

    By Filmibeat Desk
    |

    भोजपुरी स्टार रवि किशन नेतांडव वेब सीरीज को लेकर विवाद पर अपनी राय रखी है। बता दें कि तांडव वेब सीरीज पर भगवान शिव और भगवान राम का अपमान करने का आरोप लगा है। ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर बॅालीवुड तक इसे लेकर चर्चा जारी है। एक्टर और सांसद रवि किशन ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है।

    उन्होंने इस संबंध में कहा है कि भगवान के लिए हमारे भगवान को छोड़ दो। इससे हमें बहुत दुख होता है। मैं हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि अपने धंधे में करोड़ों रुपए कमाने के लिए कृपया हमारे भगवान को ओछा ना दिखाएं।

    मुंबई में आयोजित उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के समारोह के दौरान रवि किशन ने तांडव सीरीज पर अपनी राय जाहिर की। उन्होंने ये भी कहा कि जो मेकर्स धर्म को लेकर मजाक बना रहे हैं वह गलत हैं। मुझे ये भी जानकारी है कि सभी मेकर्स ऐसे नहीं हैं।

    हिंदू धर्म का मजाक

    हिंदू धर्म का मजाक

    रवि किशन आगे कहते हैं कि कुछ लोग हिंदू धर्म को लेकर अपनी कुंठा बाहर निकालते रहते हैं। जो भी निर्माता हिंदू धर्म का मजाक उड़ा रहे हैं वो अपने धंधे के लिए ऐसा कर रहे हैं।

    तांडव के लिए यूपी पुलिस मुंबई पहुंची

    तांडव के लिए यूपी पुलिस मुंबई पहुंची

    आपको बता दें कि तांडव वेब सीरीज को लेकर विवाद इतनी तेजी से फैला कि यूपी पुलिस सीरीज की पूरी टीम से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंची है।

    अली अब्बास जफर का बयान

    अली अब्बास जफर का बयान

    अली अब्बास जफर ने अपनी सीरीज तांडव को लेकर काफी पहले माफी मांग ली हैअली अब्बास जफर ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि.. ''तांडव काल्पनिक कहानी पर आधारित है और किसी भी गतिविधि, व्यक्ति या घटना से इसकी समानता होती है तो ये सिर्फ संयोग है।

    राजनीतिक दल को आहत करने का कोई इरादा नहीं

    राजनीतिक दल को आहत करने का कोई इरादा नहीं

    उन्होंने ये भी लिखा कि निर्माताओं और कलाकारों के द्वारा किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, धर्म की भावनाओं या धार्मिक आस्थाओं या किसी राजनीतिक दल को आहत करने का कोई इरादा नहीं था।

    विवाद बढ़ने पर दी सुरक्षा

    विवाद बढ़ने पर दी सुरक्षा

    तांडव सीरीज पर बढ़ते हुए विवाद और विरोध को देखते हुए सैफ अली खान और करीना कपूर खान को सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। सैफ और करीना कपूर खान के घर के बाहर सुरक्षा बल तैनात किया गया।

    इस सीन पर हुआ विवाद

    इस सीन पर हुआ विवाद

    ये विवाद इस सीन से जुड़ा है जहां पर पहले एपिसोड में जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं। वह यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए इस सीन में कहते हैं कि आपको किससे आजादी चाहिए। उनके मंच पर तभी एक संचालक आता है और कहता है कि नारायण-नारायण। प्रभु कुछ कीजिए।

    English summary
    Ravi Kishan Talk about web series Tandav and religious sentiments,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X