For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जया बच्चन के बयान पर रवि किशन का पलटवार-'इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए'

    |

    सोमवार को अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने शून्यकाल के दौरान सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग टैफिकिंग के मुद्दे को सदन में उठाया। जिस पर जवाब देते हुए जया बच्चन ने राज्य सभा में कहा कि, ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। अब जया बच्चन के आरोपों पर रवि किशन ने पलटवार किया है।

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आते ही काफी खलबली मच गई है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई नाम सामने आ रहे हैं, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं। हालांकि नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

    जया बच्चन के आरोपों पर रवि किशन का जवाब-

    'मुझे उम्मीद थी कि जया जी मेरी बात का समर्थन करेंगी। उद्योग में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब जया जी और मैं शामिल हुए तो स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें उद्योग की रक्षा करने की आवश्यकता है।'

    मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा

    मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा

    रवि किशन ने कहा कि, "जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी (जया बच्चन) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी यहां तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है।"

    मैं रेंग कर ऊपर आया हूं

    मैं रेंग कर ऊपर आया हूं

    उन्होंने आगे कि मैं रेंग कर ऊपर आया हूं मैंने थाली में छेद नहीं किया है। एक साधारण पुरोहित का बेटा हूं और बिना किसी सपोर्ट के आज मैं इस मुकाम पर पंहुचा हूं। मैंने 650 फिल्में की हैं। मैं वही हूं जिसने कहा था कि जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा, जब मेरे पास एक फिल्म नहीं थी।

    क्या कहा था जया बच्चन ने-

    क्या कहा था जया बच्चन ने-

    सदन में बोलते हुए जया बच्चन ने कहा, "जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं.. सरकार को मनोरंजन इंडस्‍ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्‍योंकि इंडस्‍ट्री हर बार सरकार की मदद के लिए आगे आती है।"

     जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

    जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

    सपा सांसद ने कहा, "मुझे लगता है कि यह बेहद अहम है कि सरकार इस इंडस्‍ट्री का साथ दे, सिर्फ इसीलिए उसकी हत्‍या नहीं करे क्‍योंकि कुछ लोग बुरे हैं। आप पूरी इंडस्‍ट्री की इमेज खराब नहीं कर सकते।"

    उन्‍होंने कहा, "मैं कल बेहद शर्मिंदा हुई जब लोकसभा में हमारे एक सदस्‍य ने, जो कि इंडस्‍ट्री से ही हैं, इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।"

    यहां से शुरु हुआ था मामला

    यहां से शुरु हुआ था मामला

    भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने शून्यकाल के दौरान सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग टैफिकिंग के मुद्दे को सदन में उठाया। उन्होंने कहा कि भारत में ड्रग ट्रैफिकिंग का मामला बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान और चीन से नशे की दवाइयां भारत भेजी जा रही हैं। सांसद ने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की।

    जांच जारी रखने की अपील

    जांच जारी रखने की अपील

    रवि किशन ने कहा एसीबी इस मामले में अच्छा काम कर रही है। मेरी केंद्र सरकार से अपील है कि वह ड्रग ट्रैफिकिंग के मामले की जांच आगे भी जारी रखे, जिससे इस पूरे रैकेट का पता चल सके। उन्होंने कहा कि युवा पी​ढ़ी को ड्रग्स की लत के जरिए बर्बाद किया जा रहा है, ऐसे में इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जरूरत है।

    5 मिनट में 3 फिल्मों का हिस्सा बनने से लेकर पहले फोटोशूट तक- अक्षय कुमार ने शेयर की खास बातें

    English summary
    Ravi Kishan's replies to Jaya Bachchan's comments at Rajya Sabha and said, I stand by drugs claim. I expected Jaya ji to support what I said.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X