For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवीना टंडन की बेटी बेहद खूबसूरत, लेटेस्ट VIDEO में दिखाया ग्लैमरस

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रवीना टंडन अपने फैंस के लिए आए दिन कोई ना कोई वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। रवीना टंडन अपनी बेटी रशा के साथ भी मजेदार सांग वीडियो शेयर करती रहती हैं।

    रवीना टंडन और रशा ने एक साथ एक जैसे ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रवीना टंडन का उनकी बेटी के साथ प्यार साफ नजर आ रहा है। इस नए वीडियो में रशा और रवीना टंडन ने रेड स्विम वेयर में नजर आ रही हैं। मां- बेटी से अधिक दोनों एक साथ दोस्त जैसे दिख रहे हैं। रवीना टंडन की तरह उनकी बेटी रशा भी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं।

    रशा टंडन अपनी मां की तरह डांस में काफी माहिर हैं। रशा का फोकस फिल्मों पर हैं या नहीं ये तो दूर की बात है। लेकिन एक्शन से जुड़ी ट्रेनिंग रशा ले चुकी हैं। रशा टंडन ने मार्शल आर्ट्स की फॅार्म ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल किया है। रवीना ने बेटी की तारीफ भी की थी। बता दें कि अनिल थडानी साल 2004 में शादी के एक साल बाद जुलाई 2005 में रवीना टंडन की बेटी का जन्म हुआ। राशा थडानी की उम्र 16 साल है। मां रवीना की तरह रशा भी कैमरा फ्रेंडली हैं।

    बाकी के स्टारकिड्स की तरह रशा खुद को बॅालीवुड पार्टीज से दूर रखती हैं। उनका फोकस पढ़ाई पर अधिक रहता है। हाल ही में अपनी बेटी के लिए रवीना टंडन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि मेरी बच्ची ए स्टार राशा थडानी। बता दें कि रवीना टंडन ने 8 साल की छाया और 11 साल की पूजा को भी अडॅाप्ट किया था।रवीना का एक बेटा भी है जिसका नाम रणबीर है। छाया और पूजा की शादी हो चुकी है।

    English summary
    Have a look here Raveena Tandon vacation video and photos with daughter rasha
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X